Shaheen Afridi Ruled Out Asia Cup: पाकिस्तान का ऐलान, शाहीन अफरीदी नहीं खेलेंगे एशिया कप, जानिए क्या है वजह

0
0


Shaheen Afridi Knee Injury Updates: पाकिस्तान क्रिकेट टीम की तेज गेंदबाजी की धार माने जाने वाले शाहीन शाह अफरीदी चोट की वजह से एशिया कप 2022 से बाहर हो गए हैं। वह इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज में भी नहीं खेल पाएंगे। यह पाकिस्तान को बड़ा झटका है। पाकिस्तान को पहले ही मुकाबले में भारत के खिलाफ 28 अगस्त को खेलना है और मुख्य तेज गेंदबाज के चोटिल होने से टीम इंडिया को भी फायदा पहुंचेगा।

टी-20 वर्ल्ड कप तक फिट होने की उम्मीद
शाहीन के ऑस्ट्रेलिया में होने वाले ICC पुरुष T20 विश्व कप से पहले वापसी की उम्मीद है। गाले में श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट के दौरान क्षेत्ररक्षण के दौरान उन्हें चोट लग गई थी। इसके बाद वह किसी मैच में नहीं खेल सके। पीसीबी के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ नजीबुल्लाह सूमरो ने कहा, ‘मैंने शाहीन से बात की है और वह इस खबर से काफी परेशान हैं। वह इस टूर्नामेंट में खेला चाहते हैं, लेकिन उनकी चोट समय से ठीक नहीं हो पाएगी’

रिहैब के बाद टीम से जुड़ेंगे
उन्होंने कहा- उनके अक्टूबर में प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी की संभावना है। पीसीबी की मेडिकल टीम उनके साथ मिलकर काम करेगा ताकि प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में उनकी सुरक्षित वापसी हो सके। अपना रिहैबिलिटेशन पूरा करने के बाद शाहीन पाकिस्तानी टीम में बने रहेंगे। हालांकि, पाकिस्तान ने शाहीन की जगह शामिल होने वाले खिलाड़ी का नाम नहीं बताया है।

एशिया कप के लिए पाकिस्तान की टीम
बाबर आजम (कप्तान), शादाब खान, आसिफ अली, फखर जमान, हैदर अली, हारिस रऊफ, इफ्तिखार अहमद, खुशदिल शाह, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद रिजवान, मोहम्मद वसीम जूनियर, नसीम शाह, शाहनवाज दहानी, उस्मान कादिर।

IND vs ZIM: फैंस रोहित-विराट को कर रहे मिस, क्या उलटफेर कर पाएगा जिम्बाब्वे

Sarfaraz Ahmed: पाकिस्तानी टीम में नहीं मिलती है जगह, बात भारत को हराने की कर रहे हैं, पूर्व कप्तान के बड़े बोलAsia Cup: एशिया कप के लिए अफगानिस्तान टीम में शामिल हुआ धाकड़ खिलाड़ी, ये 3 कर देंगे विरोधियों की नाक में दम



Source link

पिछला लेखमहेश बाबू ने स्विमिंग पूल में फ्लॉन्ट किए एब्स, फैन्स बोले- ‘पहली बार शर्टलेस देखा’
अगला लेख​इंटर यूनिवर्सिटी सेंटर फॉर टीचर एजुकेशन में निकली 36 पद पर वैकेंसी, यहां जानें आवेदन का तरीका
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।