SBI कार्ड स्पेशल ऑफर! Honda के टू-व्हीलर पर पा सकते हैं 4000 रुपए तक कैशबैक

0
2


Honda के टू-व्हीलर पर पा सकते हैं 4000 रुपए तक कैशबैक

एसबीआई कार्ड (SBI Card) होंडा (Honda) टू-व्हीलर के लिए खास ऑफर लाया है. इसके तहत ग्राहक एसबीआई क्रेडिट कार्ड (SBI Credit Card) के जरिए होंडा टू-व्हीलर की खरीद पर 5 फीसदी तक कैशबैक पा सकते हैं.

नई दिल्ली. अगर आप होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया (HMSI) की बाइक या स्कूटर लेने की सोच रहे हैं तो बेहतर मौका है. दरअसल, एसबीआई कार्ड (SBI Card) होंडा (Honda) टू-व्हीलर के लिए खास ऑफर लाया है. इसके तहत ग्राहक एसबीआई क्रेडिट कार्ड (SBI Credit Card) के जरिए होंडा टू-व्हीलर की खरीद पर 5 फीसदी तक कैशबैक पा सकते हैं. यानी ग्राहक को अधिकतम 4 हजार रुपए तक कैशबैक मिल सकता है. यह ऑफर सीमित अवधित के लिए है.

Honda टू-व्हीलर को EMI पर लेने की भी सुविधा मिल रही है. SBI कार्ड की ट्वीट के मुताबिक, ईएमआई ट्रांजैक्शन (EMI Transactions) के लिए कम से कम 40,000 हजार रुपए का पेमेंट एसबीआई क्रेडिट कार्ड से करने होंगे. यह ऑफर 31 जुलाई 2020 तक वैलिड है. एक्साइटिंग ऑफर के बारे में अधिक जानकारी के लिए अपने नजदीकी डीलरशिप पर संपर्क करें.

EMI पर लेने पर 4000 रु तक का कैशबैक
अगर ग्राहक होंडा की बाइक या स्कूटर को EMI पर खरीदना चाहता है और उसके पास SBI का डेबिट/क्रेडिट कार्ड है तो आखिरी EMI का भुगतान करने के बाद ग्राहक के पास 4000 रुपए का कैशबैक मिलेगा. लेकिन इसके साथ शर्त यह है कि बीच में EMI छूटनी नहीं चाहिए. अगर एक भी EMI मिस हुई तो ग्राहक कैशबैक पाने का हकदार नहीं होगा.

होंडा का पोटफोलियो
HMSI भारत में इस वक्त CBR 250R, XBlade, CB Unicorn, CB Unicorn 160, CBHornet160R, CB Shine Limited Edition, CB 125 Shine SP, CB Shine, Livo, Dream Yuga, Dream Neo और CD 110 Dream DX बाइक्स की बिक्री करती है. वहीं इसके स्कूटर्स में Activa 125, Activa 125 BS-VI, Activa 5G Limited Edition, Activa 5G, Crazia, Dig, Aviator, Activa i और Cliq शामिल हैं.

यह भी पढ़ें- मारुति ने अब करूर वैश्य बैंक से मिलाया हाथ, 100% ऑनरोड कीमत पर मिलेगा लोन


First published: June 18, 2020, 5:36 AM IST





Source link

पिछला लेखदुनिया का चौथा सबसे संक्रमित देश बना भारत, जानिए कोरोना से कितने हजार की हुई मौत
अगला लेख2011 वर्ल्ड कप जीतने वाले ज्यादातर खिलाड़ी मेरी विरासत: सौरभ गांगुली
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।