Sarkari Naukri: NIA में इंस्पेक्टर पदों पर भर्ती, 1 लाख से भी अधिक मिलेगी सैलरी, करना होगा ऑफलाइन आवेदन

0
0


NIA Recruitment 2023: अगर आप भी देश की सुरक्षा एजेंसी से जुड़कर कार्य करना चाहते हैं तो आपके लिए एनआईए (NIA) एक बेहतर मौका लेकर आया है। जी हां, नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी ने इंस्पेक्टर और सब इंस्पेक्टर पदों पर भर्ती (NIA Recruitment 2023) का नोटिफिकेशन जारी कर दिया है। जो भी उम्मीदवार इस भर्ती के लिए आवेदन करना चाहते हैं वे एप्लीकेशन फॉर्म भरकर नीचे दिए गए एड्रेस पर भेज दें।
The SP, NIA HO, Opposite CGO Complex, Lodhi Road, New Delhi-110003। आपको जानकारी दे दें कि इस भर्ती (NIA Inspector Recruitment 2023) के माध्यम से कुल 118 पदों को भरा जाएगा। नीचे वैकेंसी की पूरी डिटेल दी गई है।

NIA Recruitment 2023 वैकेंसी डिटेल
कुल पद- 118
इंस्पेक्टर- 28 पद
सब इंस्पेक्टर- 90 पद

आवेदन की आखिरी तारीख

उम्मीदवार 27 फरवरी से पहले पहले अपना फॉर्म भरकर जमा कर दें। इसके बाद किसी भी उम्मीदवार को मौका नहीं दिया जाएगा।

शैक्षिक योग्यता

इस बात का खास ध्यान रखें कि इंस्पेक्टर और सब इंस्पेक्टर दोनों पदों पर भर्ती के लिए शैक्षिक योग्यता अलग-अलग दी गई है। आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास किसी भी संस्थान से ग्रेजुएशन की डिग्री होनी चाहिए। इसके साथ ही उम्मीदवारों के पास पर्याप्त एक्सपीरियंस होना भी आवश्यक है। शैक्षिक योग्यता के विषय में अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर भर्ती का नोटिफिकेशन चेक कर लें।

इस लिंक पर क्लिक कर चेक कर लें भर्ती का नोटिफिकेशन..
NIA Recruitment 2023 Notification

उम्र सीमा
आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु सीमा 45 वर्ष से कम होनी चाहिए। आवेदन से पहले भर्ती का नोटिफिकेशन एक बार जरूर पढ़ लें।

सैलरी
इन पदों पर चयनित होने वाले उम्मीदवारों को सैलरी के रूप में 9,300 रुपये से लेकर 1,12,400 रुपये दिए जाएंगे। ऑफिशियल नोटिफिकेशन में सैलरी के विषय में डिटेल जानकारी दी गई है।



Source link

पिछला लेखElista ELS BAR-6000 रिव्यू: कैसा है ये सस्ता साउंडबार – elista els bar 6000 review how is affordable sound bar
अगला लेखआ रही Creta Electric, मारुति की ईवी को मिलेगी सीधी टक्कर, 6 नई कारें लॉन्च करेगी Hyundai
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।