Sarkari Naukri: इस राज्य में 12वीं पास के लिए सरकारी नौकरी का मौका, भरें जाएंगे 600 से भी अधिक पद, देखें डिटेल

0
0


Sarkari Naukri: उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम (UPSRTC) ने कंडक्टर पदों पर भर्ती निकाली है। जो भी उम्मीदवार इन पदों (UPSRTC Recruitment 2023) पर अप्लाई करना चाहते हैं वे ऑफिशियल वेबसाइट sewayojan.up.nic.in पर विजिट कर अप्लाई कर सकते हैं। इस भर्ती के माध्यम से राज्य के सहारनपुर और प्रयागराज, प्रतापगढ़, कौशाम्बी, जौनपुर, मिर्जापुर जनपद में कुल 625 पदों को भरा जाएगा। इस भर्ती (UPSRTC Vacancy 2023) के लिए आवेदन करने की आखिरी तारीख 28 जनवरी 2023 है। उम्मीदवार ध्यान दें कि 28 जनवरी के बाद उन्हें अप्लाई करने का अवसर नहीं दिया जाएगा। नीचे वैकेंसी की डिटेल दी गई है।

UPSRTC Recruitment 2023 वैकेंसी डिटेल

कुल पद- 625
प्रयागराज, प्रतापगढ़, कौशाम्बी, जौनपुर, मिर्जापुर- 265 पद
सहारनपुर- 360 पद

महत्वपूर्ण तारीख

ऑनलाइन आवेदन की तारीख- 20 जनवरी 2023
आवेदन की आखिरी तारीख- 28 जनवरी 2023

शैक्षिक योग्यता

जो भी उम्मीदवार कंडक्टर पदों पर भर्ती के लिए आवेदन करना चाहते हैं उनके पास किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से 12वीं पास का सर्टिफिकेट होना आवश्यक है। उम्मीदवार किसी भी स्ट्रीम के छात्र हो सकते हैं। इसके साथ ही उम्मीदवार के पास कंप्यूटर कॉम्पिटेंसी सर्टिफिकेट होना भी आवश्यक है। शैक्षिक योग्यता के विषय में अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर भर्ती का ऑफिशियल नोटिफिकेशन चेक कर लें।

इस लिंक पर क्लिक कर चेक करें भर्ती का नोटिफिकेशन..UPSRTC Recruitment 2023 Notification (Saharanpur)
UPSRTC Recruitment 2023 Notification (Prayagraj, Pratapgarh, Kaushambi, Jaunpur, Mirzapur)

इस लिंक पर क्लिक कर आवेदन करें..
Apply Here For UPSRTC Recruitment 2023

उम्र सीमा
आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु सीमा 18 वर्ष से 45 वर्ष होनी चाहिए। उम्र सीमा के विषय में डिटेल जानकारी के लिए भर्ती का नोटिफिकेशन जरूर पढ़ लें।

सैलरी

जो भी उम्मीदवार इन पदों पर चयनित होंगे उन्हें सैलरी के रूप में 10,000 रुपये से 20,000 रुपये तक दिए जाएंगे।

कहां करना होगा अप्लाई!

अप्लाई करने के लिए उम्मीदवारों को सबसे पहले ऑफिशियल वेबसाइट sewayojan.up.nic.in पर जाएं। वेबसाइट पर जाने के बाद खुद को रजिस्टर करें। रजिस्ट्रेशन के बाद लॉगिन कर अपना फॉर्म भरें।



Source link

पिछला लेखगैस पर खाना बनाने से सेहत को कैसे पहुंच रहा है नुकसान? पढ़ें ये खबर
अगला लेखफ्यूचर टेक्‍नोलॉजी: लकड़ी से बनी बैटरियों से दौड़ेंगी गाड़ियां, मोबाइल भी चलेंगे, जानिए कैसे होगा यह चमत्‍कार
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।