Samsung Galaxy F62: फ्लैगशिप 7nm Exynos 9825 प्रोसेसर वाले #FullOnSpeedy Samsung Galaxy F62 को खरीदने की 6 बड़ी वजह – samsung galaxy f62 sale begins this samsung mobile sport 7000 mah battery and flagship 7nm exynos 9825 soc fea ture

0
3


समय आ गया है जब इंतजार खत्म हुआ और Samsung का लेटेस्ट स्मार्टफोन #FullOnSpeedy Galaxy F62 बिक्री के लिए उपलब्ध करा दिया गया है। flagship 7nm Exynos 9825 processor (इस प्राइस रेंज में पहला), 7000 mAh की दमदार बैटरी और कुल मिलाकर #FullOnSpeedy अनुभव देने वाला Galaxy F62, सैमसंग डॉट कॉम, Flipkart, रिलायंस डिजिटल और विभिन्न प्रमुख रिटेल स्टोर्स पर उपलब्ध है और नया Galaxy F62 स्मार्टफोन 23,999 रुपये (बेस मॉडल) की आकर्षक कीमत के साथ मिल रहा है।

flagship 7nm Exynos 9825 processor के साथ #FullOnSpeedy डिवाइस सुपीरियर परफॉर्मेंस, नेक्स्ट-जेनरेशन गेमिंग और सुपर स्पीडी यूजर एक्सपीरियंस को सुनिश्चित करता है। टीजर आने के बाद जब इस बात का संकेत मिला है Samsung मिड-रेंज डिवाइस में flagship 7nm Exynos 9825 processor देने वाली है, तभी से Samsung Galaxy F62 को लेकर काफी हलचल देखने को मिली है।

बता दें कि यह Flipkart पर मिलने वाला पहला 7000 एमएएच बैटरी वाला फोन है और प्रभावशाली गेमिंग के लिए पावरफुल Mali G76 GPU के साथ गेम बूस्टर है जो Galaxy F62 को सभी के लिए एक परफेक्ट स्मार्टफोन बनाता है। अगर आप इस डिवाइस में अपग्रेड करना चाहते हैं तो आइए आपको 6 कारण बताते हैं जो इस डिवाइस को खास बनाते हैं।

flagship 7nm Exynos 9825 processor के बारे में जानें सबकुछ
अगर Samsung Galaxy F62 के बारे में हमें एक बात जो अच्छी तरह से पता है वह यह है कि डिवाइस में Samsung ने flagship 7nm Exynos 9825 processor दिया है। ऐसा हर दिन देखने को नहीं मिलता जब किसी स्मार्टफोन का प्रोसेसर AnTutu 8 में 452000+, Geekbench 5 पर 2400 और GFXBench 5 पर 68 जैसे बढ़िया बेंचमार्क स्कोर हासिल करता हो।

Samsung Galaxy F62 में दिया flagship 7nm Exynos 9825 processor कॉम्पैक्ट और संक्षिप्त है और यह स्मार्टफोन के लिए #FullOnSpeedy परफॉर्मेंस को सुनिश्चित करता है। इस फोन में गेम बूस्टर के साथ Mali G76 GPU का साथ मिलता है, flagship 7nm Exynos 9825 processor के साथ आने वाला Samsung Galaxy F62 इस बात को सुनिश्चित करता है कि गेमिंग अनुभव क्विक और लैग-फ्री होना चाहिए।

F62 Gaming

डिवाइस में दिए फ्लैगशिप प्रोसेसर के वजह से फोन का ओवरऑल परफॉर्मेंस बढ़ जाता है। स्मार्टफोन 31% बेहतर परफॉर्मेंस, 28% तेज प्रोसेसिंग स्पीड और 3% फास्ट एप लोडिंग और स्विचिंग अनुभव देता है।

#FullOnSpeedy 7000 mAh Battery देती है लंबे समय तक साथ
Samsung डिवाइस अपने तगड़ी या फिर कह लीजिए मजबूत बैटरी लाइफ के लिए जाने जाते हैं। Galaxy F62 के साथ कंपनी ने कुछ ऐसा ही किया है और इसमें 7000 mAh battery दी गई है जो दो दिनों तक साथ देती है।

Samsung Galaxy F62

Galaxy F62 स्मार्टफोन 25 वॉट फास्ट चार्जिंग फीचर के साथ आता है जो #FullOnSpeedy चार्जिंग को सुनिश्चित करता है। इसके अलावा Samsung Galaxy F62 में रिवर्स चार्जिंग फीचर भी दिया गया है।

पूरा दिन चलेगा नॉन-स्टॉप एंटरटेनमेंट
Samsung Galaxy F62 में 6.7 इंच फुलएचडी+ sAMOLED+ Infinity-O डिस्प्ले है। आस्पेक्ट रेशियो 20:9 के साथ बड़ी स्क्रीन बढ़िया इमरसिव एक्सपीरियंस देती है। इसकी पिक ब्राइटनेस 420 निट्स और कॉन्ट्रास्ट रेशियो 1000000:1 है। Samsung Galaxy F62 स्मार्टफोन 110% तक NTSC कलर गेमट प्रदान करता है जिससे सभी वीडियो ज्यादा विविड और बढ़िया बनती हैं।

कैमरा जो आपको दिलाएगा #FullOnSpeedy लाइक्स
Samsung Galaxy F62 में 64MP क्वाड कैमरा सेटअप मिलता है जो कहीं भी और कभी भी आपको परफेक्ट पिक्चर कैप्चर करने में मदद करता है। परीक्षण और टेस्ट किया हुआ 64 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा, 12 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड लेंस, 5 मेगापिक्सल डेप्थ कैमरा और 5 मेगापिक्सल मैक्रो कैमरा सुनिश्चित करता है कि आपको सोशल मीडिया पर ज्यादा लाइक्स दिलाने वाली बढ़िया फोटो मिलें।

Samsung Galaxy F62 Likes

आप भी अगर सेल्फी-सेशन के लिए तैयार नहीं भी हैं तो भी आपको फोन के फ्रंट में दिए 32MP सेल्फी कैमरा से परफेक्ट पिक्चर मिलेंगी। नाइट मोड जैसे फीचर्स के अलावा कैमरा सिंगल टेक फीचर के साथ आता है। सिंगल टेक फीचर आपको सिर्फ एक क्लिक के साथ 14 अलग-अलग आउटपुट देता है। सिंगल टेक फ़ीचर हमारी यादों (memories) को और भी अधिक विविड, मजेदार और अच्छा बना देता है।

#FullOnSpeedy के लुक्स
flagship 7nm Exynos 9825 प्रोसेसर के साथ आने वाला Samsung Galaxy F62 स्टाइलिश लुक और फील देता है। 9.5mm स्लीक बिल्ट के साथ आने वाला यह फोन यूनिक लेजर ग्रेडिएंट डिजाइन के साथ आता है जो इस #FullOnSpeedy डिवाइस को स्टाइलिश बनाता है।

Galaxy F62

कंपनी ने Galaxy F62 के दो वेरिएंट उतारे हैं, एक 6 जीबी रैम/128 जीबी स्टोरेज के साथ तो दूसरा 8 जीबी रैम/128 जीबी स्टोरेज के साथ। डिवाइस में दो सिम स्लॉट और स्टोरेज को बढ़ाने के लिए अलग से मेमोरी कार्ड स्लॉट भी दिया गया है, बता दें कि मेमोरी कार्ड की मदद से 1 टीबी तक स्टोरेज को बढ़ाना संभव है, इसका मतलब आपको स्पेस यानी स्टोरेज की कमी कभी नहीं होगी।

अब बात करते हैं सिक्योरिटी की
Android 11 OS पर आधारित OneUI 3.1 पर काम करने वाला Samsung Galaxy F62 स्मार्टफोन Samsung Knox (सैमसंग इन-हाउस डिफेंस ग्रेड सिक्योरिटी प्लेटफॉर्म) के साथ फुली सिक्योर है। इसके अलावा Galaxy F62 में सिक्योरिटी के लिए सुपर फास्ट फिंगरप्रिंट सेंसर और फास्ट फेस अनलॉक जैसे फीचर्स भी मिलेंगे।

Samsung KNOX

#FullOnSpeedy Payments
इन सभी फीचर्स के अलावा Samsung Galaxy F62 स्मार्टफोन Samsung Pay एनएफसी इंटीग्रेशन के साथ आता है। इस डिजिटल युग में यह अतिरिक्त फीचर सुनिश्चित करता है कि आपके पैमेंट क्विक और सुपर सिक्योर (एनएफसी द्वारा) हो।

flagship 7nm Exynos 9825 processor वाला Samsung Galaxy F62 कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Samsung.com, ई-कॉमर्स साइट Flipkart, रिलायंस डिजिटल स्टोर्स और विभिन्न प्रमुख रिटेल स्टोर्स पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। इसके बेस मॉडल की कीमत 23,999 रुपये है। ICICI क्रेडिट व डेबिट कार्ड मेंबर्स इस #FullOnSpeedy डिवाइस को खरीदते समय 2,500 रुपये का कैशबैक भी प्राप्त कर सकते हैं।

यह फ्लिपकार्ट स्मार्ट अपग्रेड प्रोग्राम (FSUP) के साथ आता है, इसका मतलब यह हुआ कि डिवाइस को वास्तविक कीमत का 70 प्रतिशत देकर खरीदा जा सकता है और फिर एक साल बाद फोन रिटर्न कर लेटेस्ट Galaxy Series स्मार्टफोन में अपग्रेड कर सकते हैं या तो फिर शेष 30 फीसदी राशि देकर डिवाइस को अपने पास रख सकते हैं।

इसमें कोई संदेह नहीं है कि जब स्मार्टफोन की बात आती है तो Galaxy F62 एक कंप्लीट पैकेज है। अगर आप अपग्रेड करना चाहते हैं तो Flipkart, सैमसंग ऑनलाइन शॉप या Reliance Digital पर जाकर इस #FullOnSpeedy डिवाइस को खरीद सकते हैं।

Disclaimer: यह एक ब्रांड पोस्ट है और इसे नवभारत टाइम्स की स्पॉटलाइट टीम ने लिखा है।

और वेरिएंट



Source link