samsung galaxy a31 price in india: Samsung Galaxy A31 की कीमत हुई कम, जानें नया दाम – samsung galaxy a31 price cut in india cashback offer announced

0
3


नई दिल्ली

Samsung Galaxy A31 की कीमत भारत में 1 हजार रुपये कम हो गई है। दाम में कटौती के अलावा सैमसंग ने फोन पर कैशबैक ऑफर का भी ऐलान किया है। दक्षिण कोरियाई कंपनी ने गैलेक्सी ए31 स्मार्टफोन पिछले महीने ही लॉन्च किया है। हैंडसेट में क्वाड रियर कैमरे और 5000mAh बैटरी जैसी खूबियां हैं। हाल ही में कंपनी ने सैमसंग गैलेक्सी ए51 स्मार्टफोन पर भी ऑफर्स का ऐलान किया है।
Samsung Galaxy A31: भारत में कीमत और ऑफर्स

सैमसंग गैलेक्सी ए31 की कीमत भारत 21,999 रुपये से घटाकर 20,999 रुपये कर दी गई है। यह दाम 6 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज वेरियंट का है। स्मार्टफोन ऐमजॉन इंडिया और सैमसंग इंडिया की वेबसाइट के अलावा ऑफिशल ऑफलाइन स्टोर्स पर खरीदने के लिए उपलब्ध है। फोन प्रिज्म क्रश ब्लैक, प्रिज्म क्रश ब्लू और प्रिज्म क्रश वाइट कलर में आता है।

Samsung Galaxy M01s में होगी 3 जीबी रैम, जल्द भारत में हो सकता है लॉन्च

सैमसंग ने एक प्रेस रिलीज जारी कर बताया कि गैलेक्सी ए31 खरीदने की योजना बना रहे ग्राहकों को 1 हजार रुपये का अतिरिक्त कैशबैक भी मिलेगा। कैशबैक का फायदा ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड के जरिए ट्रांजैक्शन करने पर मिलेगा। अभी यह स्पष्ट नहीं है कि यह ऑफर ऑफलाइन और ऑनलाइन रिटेल स्टोर्स दोनों पर मिलेगा या नहीं।

सैमसंग इंडिया की वेबसाइट और ऐमजॉन से फोन खरीदने पर नो-कॉस्ट ईएमआई ऑफर भी है। इसके अलावा, प्राइम मेंबर्स Amazon Pay ICICI Bank क्रेडिट के जरिए ऐमजॉन से खरीदारी करने पर 5 प्रतिशत की छूट भी पा सकते हैं।

Relaince Jio के सबसे ज्यादा डेटा वाले धमाकेदार प्लान, 730GB तक डेटा और अनलिमिटेड कॉल

Samsung Galaxy A31: स्पेसिफिकेशन्स

गैलेक्सी ए31 में 6.4 इंच फुल एचडी+ (1080×2400 पिक्सल) इनफिनिटी-यू डिस्प्ले है जो सुपर एमोलेड पैनल से लेस है। इस फोन में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो पी65 प्रोसेसर और 6 जीबी रैम दी गई है। फोन में 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 512 जीबी तक बढ़ा सकते हैं। हैंडसेट ऐंड्रॉयड 10 पर चलता है जिसके ऊपर वनयूआई स्किन है।

TikTok को Chingari की जबर्दस्त टक्कर, प्ले स्टोर पर 1 करोड़ से ज्यादा डाउनलोड

गैलेक्सी ए31 में 48 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरे के साथ 8 मेगापिक्स अल्ट्रा-वाइड, 5 मेगापिक्सल डेप्थ और 5 मेगापिक्सल सेंसर दिए गए हैं। सैमसंग ने सेल्फी और विडियो कॉलिंग के लिए फेन में 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया है। फोन को पावर देने के लिए 5000mAh बैटरी है। कनेक्टिविटी के लिए 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस/ए-जीपीएस और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स हैं। फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी है।

समरी
परफॉर्मेंस MediaTek Helio P65
स्टोरेज 128 GB
कैमरा 48+8+5+5 MP
बैटरी 5000 mAh
डिस्प्ले 6.4″ (16.26 cm)
रैम 6 GB

अगली स्टोरी



Source link

पिछला लेख23 बार की ग्रैंड स्लैम चैम्पियन सेरेना बेटी ओलंपिया के साथ कोर्ट पर उतरीं, अगस्त में होने वाले यूएस ओपन की तैयारी शुरू की
अगला लेखजयपुर के तीन जगह लगा कफ्र्यू, एक जगह हटाया
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।