Samantha Ruth Prabhu: सामंथा रुथ प्रभु ने खरीदा नया घर, नागा चैतन्य से है कनेक्शन, फैन्स कर रहे तारीफ

0
0


एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) का नाम उन चुनिंदा एक्ट्रेसेस में शुमार है, जिन्होंने अपने दम पर अपने लिए एक बड़ा मुकाम बनाया है। सोशल मीडिया स्टारडम हो या फिर दमदार एक्टिंग का हुनर, सामंथा रुथ प्रभु ने हर ओर अपना जलवा बिखेरा है। सामंथा रुथ प्रभु अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। इस बीच सामंथा रुथ प्रभु अपने नए घर को लेकर चर्चा में हैं। ये घर सामंथा रुथ प्रभु के लिए काफी खास है और स्पेशल वजह से ही फैन्स उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं।

सामंथा ने खरीदा घर

सामंथा ने हैदराबाद में नया घर खरीदा है, जो हकीकत में उनके लिए पुराना ही है। फिल्म प्रोड्यूसर मुरली मोहन ने अपने एक रीसेन्ट इंटरव्यू में खुलासा किया कि हैदराबाद में जिस बिल्डिंग में सामंथा अपने एक्स हसबैंड नागा चैतन्य के साथ रहती थीं, उसे ही सामंथा ने दोबारा बढ़े दाम पर खरीदा है। दरअसल दोनों के अलग होने के बाद ये घर बिक गया था, जिसके बाद अभिनेत्री ने मालिकों से बात की और यह घर फिर से खरीद लिया और जहां हाल में वो अपनी मां के साथ रह रही हैं।

फैन्स कर रहे हैं तारीफ

सामंथा के इस फैसले की फैन्स खूब तारीफ कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर सामंथा के लिए कई ऐसे पोस्ट देखने को मिल रहे हैं, जहां फैन्स उन्हें सेल्फ मेड और इंडिपेंडेंट वुमन बता रहे हैं। दरअसल बताया जा रहा है कि सामंथा ने इस घर के लिए मोटी कीमत चुकाई है, जिससे कम कीमत में वो इससे बड़ा घर खरीद सकती थीं, लेकिन सामंथा ने उस ही घर को खरीदने का फैसला किया। याद दिला दें कि सामंथा ने लगातार 3 बार पैन इंडिया रिसर्च्स में मोस्ट पॉपुलर फीमेल स्टार के रूप में टॉप पोजीशन हासिल की हैं और ऐसा उन्होंने अपनी योग्यता और कड़ी मेहनत के दम पर किया हैं।

 

कॉफी विद करण में सामंथा

याद दिला दें कि हाल ही में सामंथा, करण जौहर के शो कॉफी विद करण 7 में अक्षय कुमार के साथ पहुंची थीं। बातचीत के दौरान सामंथा ने अपनी पर्सनल लाइफ पर भी बात की। नागा चैतन्य से अलग होने के सोशल मीडिया पोस्ट पर उन्हें ट्रोल किया गया था, जिस पर एक्ट्रेस ने कहा, ‘मैं असल में इसके बारे में शिकायत नहीं कर सकती क्योंकि मैंने वह रास्ता चुना था। मैंने ट्रांसपेरेंट होना चुना और मैंने अपनी जिंदगी के बारे में बहुत कुछ खुलासा किया। जब हम अलग हुए तो मैं इसके बारे में बहुत परेशान नहीं हो सकती थी। फैन्स लंबे समय से मेरी जिंदगी से जुड़े हुए थे और उन्हें जवाब देना मेरी जिम्मेदारी थी।’ वहीं उनकी अभी की जिंदगी के बारे में सवाल पूछे जाने पर सामंथा ने बताया, ‘यह कठिन है लेकिन अब ठीक है। मैं पहले से ज्यादा मजबूत हुई हूं।’ करण ने आगे पूछा था कि क्या उनके बीच (सामंथा- नागा) कोई कड़वाहट है। सामंथा ने कहा, ‘यह ऐसी स्थिति है कि अगर आप हमें एक कमरे में बंद कर दें तो आपको धारदार चीजें छुपानी पड़ेंगी। हां अभी ऐसा ही है।’ एक्ट्रेस ने आगे जोड़ा कि ‘अभी स्थिति ऐसी नहीं है कि आम सहमति बन सके लेकिन भविष्य में  हो सकता है।’

सामंथा के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

गौरतलब है कि सामंथा जल्दी ही फिल्म Kushi में नजर आएंगी। इसमें उनके साथ विजय सेतुपति नजर आएंगे और फिल्म की शूटिंग बीते दिनों कश्मीर में हुई। यह फिल्म इस साल 23 दिसंबर को सिनेमाघरों में आएगी। Kushi तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषा में रिलीज की जाएगी। इसके अलावा सामंथा फिल्म यशोदा और शांकुतलम में भी नजर आएंगी। बता दें कि इसके अलावा सामंथा के खाते में एक फिल्म वरुण धवन के साथ भी है और मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वो रणवीर सिंह के साथ भी एक फिल्म में नजर आएंगी।

 



Source link

पिछला लेखबुलेट की टक्कर में आती हैं ये 5 दमदार बाइक्स, सिर्फ 1.40 लाख रुपये है शुरुआती कीमत
अगला लेखस्किन केयर के लिए ऐसे करें अनार के छिलकों का इस्तेमाल, फायदे जानकर हो जाएंगे हैरान
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।