Salman Butt On Ramiz Raja: बच्चे की तरह रो रहे रमीज राजा… सलमान बट ने पूर्व PCB चीफ को भिगो-भिगोकर मारा

0
0


लाहौर: पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सलमान बट ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के पूर्व प्रमुख रमीज राजा की आलोचना करते हुए कहा है कि वह उस बच्चे की तरह व्यवहार कर रहे हैं, जैसे बच्चे से उसका खिलौना छीन लिया गया है। पीसीबी के अध्यक्ष पद से हटाए जाने के बाद से पाकिस्तान में 60 वर्षीय राजा के भाग्य में नाटकीय मोड़ आया है। हाल ही में घर में टेस्ट सीरीज में इंग्लैंड से पाकिस्तान की 0-3 की शर्मनाक हार के बाद उन्हें उनके पद से हटा दिया गया था।

राजा ने वर्तमान पैनल के प्रति कुछ कड़ी टिप्पणियों के साथ प्रतिक्रिया व्यक्त की थी और नजम सेठी को नए पीसीबी प्रमुख के रूप में प्रतिस्थापित किए जाने पर नाराजगी व्यक्त की थी। राजा ने कहा था कि नए बोर्ड के सदस्यों को पाकिस्तान क्रिकेट की बेहतरी में कोई दिलचस्पी नहीं है और वे केवल अधिकार चाहते हैं।

इस पर बट ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, मुझे लगता है कि उनकी हालिया टिप्पणियों ने कड़वा स्वाद छोड़ दिया है। लोगों को पहले भी बर्खास्त किया गया है, लेकिन किसी ने कभी इस तरह से प्रतिक्रिया नहीं दी है। वह उस बच्चे की तरह व्यवहार कर रहे हैं, जिसका खिलौना छीन लिया गया है। पाकिस्तान के पूर्व बल्लेबाज ने कहा कि राजा को कुछ शालीनता दिखाने और कमेंट्री जैसे अपने अन्य कौशल पर ध्यान देने की जरूरत है।

बट ने कहा, उनके पास अन्य कौशल हैं और उन्हें अब कमेंट्री करने पर विचार करना चाहिए। उन्हें इस तरह के बयान नहीं देने चाहिए और कुछ शालीनता दिखाने की जरूरत है। उन्होंने कहा- रमीज राजा भाग्यशाली थे कि नई सरकार ने सत्ता में आने के बाद उन्हें कई महीनों तक काम करने की अनुमति दी, जो आमतौर पर नहीं होता है। यह पहली बार है कि नई सरकार ने अध्यक्ष को सीधे बर्खास्त नहीं किया। न केवल उन्होंने उन्हें सीधे नहीं हटाया, बल्कि उसका समर्थन भी किया। रमीज को हटाने की बात चल रही थी। यह रातोरात नहीं हुआ।
Ramiz Raja: रमीज राजा को सबक सिखाने की तैयारी में PCB, अपनी हरकतों से नहीं आ रहे हैं बाज!Ramiz Raja: इंडिया को हजम नहीं हुआ पाकिस्तान कैसे आगे निकल गया… रमीज राजा ने फिर उगला भारत के लिए जहरRamiz Raja: पीसीबी से ठुकराए जाने पर रमीज राजा का बगावती तेवर! भारत के लिए फिर खोला मुंह



Source link

पिछला लेखदेश की सबसे बड़ी कार कंपनी को बड़ा झटका, घट गई बिक्री, क्यों आई यह नौबत?  
अगला लेखकरियर के पीक पर मां बनकर आलिया भट्ट ने कर दी बड़ी गलती? सुनिए एक्ट्रेस का जवाब
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।