Sahibganj में इंसानियत हुई शर्मसार! 10 साल की आदिवासी बच्ची के साथ हुआ दुष्कर्म

0
1


Sahibganj: साहिबगंज जिला के मिर्जाचौकी थाना के क्षेत्र के पिंडरा पंचायत के अंतर्गत माथाडी गांव में दस वर्षीय आदिवासी बच्ची के साथ दुष्कर्म कर उसकी हत्या कर देने का मामला सामने आया है. इस मामले के आने के बाद लोगों में रोष है. 

दरअसल, पिंडरा पंचायत के माथाडी गांव में दस वर्षीय मासूम बच्ची शनिवार की देर शाम को अपनी बकरी की खोज के लिए माथाडिह गांव के ही बैहियार में गयी हुई थी. जब देर शाम तक बच्ची वापस अपना घर नहीं आई तो उनके माता पिता के द्वारा बच्ची का काफी खोजबीन की गई लेकिन इसके बाद भी बच्ची नहीं मिली . 

इसके बाद रविवार को बच्ची का पिता माथाडिहगांव के बैहियार में खोजबीन करने गया. जहां पर उसकी बच्ची का शव बैहियार में ही जहरथान के समीप पड़ा हुआ था. जिसके बाद बच्ची के पिता ने इस बात की जानकारी अपने गांव में दी. घटना की सूचना मिलने के बाद मिर्जाचौकी थाना प्रभारी अशोक प्रसाद मौके पर पहुंच गए.

इसके बाद उन्होंने मामलों को पूछताछ भी की. उन्होंने शव को अपने कब्जे लेते हुए पोस्टमार्टम हेतु साहिबगंज सदर अस्पताल भेज दिया. इस घटना के बाद मां-बाप का रो रोकर कर बुरा हाल है. 

ये भी पढ़ें- रोहिणी ने नीतीश कुमार को बताया ‘कुशासन बाबू’, कहा-इनके राज में चूहों और कुत्तों की मौज

वहीं, इस मामले के बाद एसपी अनुरंजन किस्पोट्टा व एसडीपीओ जितेन्द्र दुबे भी तुरंत मौके पर पहुंचे. घटना में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

(इनपुट: पंकज) 





Source link

पिछला लेखकिसान का शव कूड़ा गाड़ी में ले गई यूपी पुलिस, बुंदेलखंड के महोबा जिले में मानवता शर्मसार
अगला लेखxiaomi hypercharge fast charging technology: गजब! अब आधे घंटे में होगा फोन चार्ज, Xiaomi की नई HyperCharge फास्ट चार्जिंग सपोर्ट से आज उठेगा पर्दा – xiaomi to launch hypercharge fast charging technology on 31 may, see price and features
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।