Rupali Ganguly के शो Anupama में होगी इस एक्ट्रेस की एंट्री, बदल जाएगी पूरी कहानी?

0
0


नई दिल्ली: टीआरपी लिस्ट में टॉप पर रहने वाले टीवी शो ‘अनुपमा’ (Anupama) में लगातार नए ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिलते रहते हैं. शो के रूटीन दर्शक जानते हैं कि किस तरह शो में ‘अनुपमा’ (Anupama) का इलाज करने वाले डॉक्टर की एंट्री हुई और कुछ वक्त के बाद ये किरदार शो से गायब भी हो गया. इसी तरह जल्द ही अब फैंस को शो में एक नई एंट्री देखने को मिल सकती है.

शो का हिस्सा बनेंगी सुनीता राय
जी न्यूज की अंग्रेजी वेबसाइट इंडिया डॉट कॉम ने टेलीचक्कर की एक रिपोर्ट के हवाले से बताया है कि जल्द ही टीवी एक्ट्रेस सुनीता राय (Sunita Roy) इस सुपरहिट शो का हिस्सा बनने जा रही हैं. हालांकि शो में उनका किरदार क्या होगा और उनकी एंट्री किस तरह कराई जाएगी इस बारे में अब तक कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है. माना ये भी जा रहा है कि सुनीता की एंट्री के बाद शो की कहानी में कई मोड़ देखने को मिलेंगे.

इन दिनों शो में क्या चल रहा?
बता दें कि सुनीता (Sunita) टीवी शो ‘बाय बाय’ में अपने कमाल के किरदार के लिए जानी जाती हैं. बता दें कि टीवी शो ‘अनुपमा’ (Anupama) की कहानी इन दिनों काफी पेचीदगियों से गुजर रही है. शो में जल्द ही फैंस को पूरा परिवार दो धड़ों में बंटता दिखाई पड़ सकता है और इसकी वजह बनेगी राखी बेन (Rakhi Ben). राखी (Rakhi) अपनी बेटी को शाह परिवार से दूर करने के लिए ऐसा कर रही हैं.

अनुपमा दिखाएगी नया करिश्मा
हालिया एपिसोड में राखी बेन (Rakhi) वनराज शाह (Vanraj Shah) के कैफे में तमाशा करती नजर आईं और हमेशा की तरह उन्होंने घर के सदस्यो को काफी ज्यादा बुरा भला कहा. लेकिन देखना होगा कि क्या इस बार राखी (Rakhi) की चाल कामयाब होगी या अनुपमा फिर से कोई नया करिश्मा करके अपने परिवार को बचाने में कामयाब रहेगी.

ये भी पढ़ें-

‘टीवी की नागिन’ ने कराया बोल्ड फोटोशूट, यलो ड्रेस में दिखा रहीं अदाओं के जलवे

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

पिछला लेखसबसे सस्‍ती हवाई यात्रा करवाने वाली IndiGo को हुआ पहली तिमाही में बड़ा नुकसान
अगला लेखपोर्नोग्राफी केस में राज को राहत नहीं: बॉम्बे हाईकोर्ट ने राज कुंद्रा की जमानत पर सुनवाई 29 जुलाई तक टाली, जांच अफसरों को अगली हियरिंग में मौजूद रहने का आदेश
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।