Royal Enfield क्लासिक 500 को किया मॉडिफाई, Streetfighter की तरह दिखती है ये

0
0


नई दिल्ली. रॉयल एनफील्ड देश के सबसे प्रसिद्ध मोटरसाइकिल ब्रांडों में से एक है. कंपनी मजबूत और लंबे समय तक चलने वाली बाइक बनाने के लिए जानी जाती है. लेकिन कई बाइक प्रेमी खुद भी इन बाइक्स को मॉडिफाई करने पर विचार करते हैं. ऐसी ही एक मॉडिफाइड बाइक का नाम है योद्धा. इस बाइक को नवनीत सूरी, लीड डिज़ाइनर, फाउंडर ऑफ़ नीव मोटरसाइकिल्स ने मॉडिफाइड किया है. योद्धा एक रॉयल एनफील्ड 500cc मॉडल है जिसे मॉडिफाइड करके स्ट्रीटफाइटर-कम-कैफे-रेसर बाइक में बदल दिया गया है.

इस मॉडिफाइड बाइक के बॉडी पैनल को हटा दिया गया है और नए कस्टम-निर्मित वाले के साथ बदल दिया गया है. इसके साइड पैनल को एक कवच ढाल के आकार का बनाया गया है, जिसमे दो क्रॉस तलवारों की फोटो दिख रही है. शानदार लुक के लिए, सामने के छोर में आफ्टरमार्केट ड्यूल हेडलाइट्स हैं, और किनारों पर एक तेज दिखने वाला गैसोलीन टैंक है जिसके टॉप पर एक योद्धा ग्राफिक है. अकेले बाइक का मजा लेना के लिए इसमें सिंगल-पीस सैडल दिया गया है.

यह भी पढ़ें: ‘टाइम बूथ’ और क्रैश बीम बैरियर से यमुना एक्सप्रेस-वे पर हादसों को लगेगी रोक, जानिए कैसे करेगा काम

मेनफ्रेम की बात करें तो, फ्रेम और स्विंगआर्म असेंबली को विशेष रूप से जमीन से ऊपर तक बनाया गया है ताकि बाइक को एक यूनिक रूप दिया जा सके. बाइक में यूनिक मैट ब्लैक और सिल्वर फ्लेम्स/पिनस्ट्रिप्स पेंट किया गया है, जो इसे भीड़ में बाकि बाइक्स से अलग बनाता है.

यह भी पढ़ें: खुशखबरी: ड्राइविंग लाइसेंस के लिए नहीं देना होगा टेस्ट, सरकार ने जुलाई से बदला नियम

बाइक में ब्लैक-आउट कस्टम स्ट्रेट हैंडलबार का उपयोग किया गया है. इसका एग्जॉस्ट स्टेनलेस स्टील का है, और फ्री फ्लो वाला M4 मफलर को रॉ ग्लास वूल फाइबर के साथ बनाया गया है. नए टायरों के लिए जगह बनाने के लिए फ्रंट फेंडर को भी हटा दिया गया है. बाइक के पिछले हिस्से को भी पूरी तरह से हटा दिया गया है. कुल मिलाकर, इस बाइक के निर्माण में फेंडर, बॉडी पैनल, स्विंगआर्म, सीट और एग्जॉस्ट जैसे हैंडक्राफ्टेड आफ्टरमार्केट कंपोनेंट्स का इस्तेमाल किया गया है.



Source link

पिछला लेखनहीं मिल रहा काम, एक्टिंग छोड़कर मछलियां बेच रहा ये मशहूर एक्टर
अगला लेखराशिफल 05 जुलाई 2021: मेष, कन्या और कुंभ राशि वाले न करें ये काम, जानें आज का राशिफल
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।