Roorkee : ऋषभ पंत को याद नहीं कार से कैसे निकले बाहर, पुलिस पूछताछ में क्रिकेटर का पहला बयान

0
0


ऋषभ को घटनास्थल से जब स्थानीय अस्पताल की ओर ले जाया जा रहा था तो एंबुलेंस में उनकी पुलिस अफसरों से बात हुई। ऋषभ ने एक पुलिस अफसर को बताया कि उन्हें बिल्कुल याद नहीं कि वे कैसे कार से बाहर निकले। अमर उजाला ने एसपी देहात स्वप्न किशोर सिंह से इस बारे में विस्तार से बात की। ऋषभ कार से बाहर कैसे निकले? इस सवाल पर सिंह ने कहा कि ऋषभ इतने ट्रामा में थे कि उन्हें कुछ भी याद नहीं। 

बताया गया कि इस तरह की कारों में आमतौर पर फ्लैश ऑफ सेकेंड्स में आग लग जाती है। कार में आग लगने से पहले ऋषभ दरवाजा खोलकर खुद बाहर आ गए? इस पर पुलिस सूत्रों का कहना है कि कार में जिस तरह से भयानक आग लगी, उससे किसी और के कार तक जाने और ऋषभ को निकालने की गुंजाइश नहीं दिखती। 

 

उन्होंने कहा कि जो हालात हैं, उससे तो यही लगता है कि हादसे का सदमा झेल रहे ऋषभ खुद कार से बाहर निकले होंगे या किसी ने उन्हें निकाला भी होगा तो वह हादसे के तुरंत बाद आग लगने से पहले कार तक पहंच गया होगा क्योंकि, डिवाइडर तोड़कर दूसरी तरफ सड़क के छोर पर पहुंचते ही कार को आग की लपटों ने घेर लिया था। 

सीसीटीवी फुटेज में कार के हाईवे के दूसरे छोर तक पहुंचने और आग लगने में कुछ सेकेंड का ही अंतर दिखाई दे रहा है। इतनी तेज लपटें थीं कि उनमे ऋषभ को बचाने के लिए घुसना लगभग नामुमकिन है।

 

बीसीसीआई के मुताबिक, ऋषभ के माथे पर दो कट लगे हैं, उनके दाहिने घुटने में लिगामेंट फट गया है और उनकी दाहिनी कलाई, टखने, पैर के अंगूठे में भी चोट लगी है और उनकी पीठ पर घिसने की चोट लगी है।





Source link

पिछला लेख“आश्चर्य होता है कि…”: कांग्रेस में वापसी की खबर पर बोले गुलाम नबी आजाद
अगला लेखHappy New Year 2023: नए साल 2023 पर इस बार अनोखे अंदाज में करें चाहने वालों को Wish
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।