Rishabh pant: ऋषभ पंत को मौत के मुंह से निकालने वाले मसीहा को VVS लक्ष्मण का सलाम, ट्वीट कर दिल जीत लिया

0
0


नई दिल्ली: भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत का 30 दिसंबर की सुबह तड़के रुड़की के पास कार एक्सीडेंट हो गया। कार डिवाइडर से जा टकराई और कुछ सेकेंड में उसमें आग लग गई। उस दौरान हरियाणा रोडवेज के बस ड्राइवर सुशील कुमार ने अपनी समझदारी दिखाते हुए फौरन उनको जलती हुई कार से बाहर निकाला और एम्बुलेंस को फोन कर अस्पताल पहुंचाने में मदद की। सुशील अगर सही समय पर वहां नहीं पहुंचते तो कुछ भी अनहोनी हो सकती थी।

सुशील की इस जांबाजी पर भारतीय क्रिकेट के पूर्व धाकड़ बल्लेबाज और नेशनल क्रिकेटर एकेडमी के चीफ वीवीएस लक्ष्मण ने उनका आभार व्यक्त किया है। लक्ष्मण ने सुशील के लिए ट्वीट कर लिखा, ‘ऋषभ पंत को जलती हुई कार से दूर ले जाने वाले हरियाणा रोडवेज के ड्राइवर सुशील कुमार को मेरा आभार, उन्होंने चादर में लपेट कर एंबुलेंस बुलाई। आपकी निस्वार्थ सेवा के लिए हम आपके बहुत ऋणी हैं सुशील जी।’

बता दें कि ऋषभ पंत बांग्लादेश दौरे के बाद महेंद्र सिंह के साथ दुबई में थे। यहां उन्होंने क्रिसमस पार्टी की और नए साल में अपनी मां से मिलने भारत आए। पंत 29 दिसंबर की देर रात दिल्ली से अपने घर के लिए निकले थे। बताया जाता है कि सुबह का समय होने के कारण उन्हें झपकी आ गई थी जिसके कारण कार पर से उनका नियंत्रण हट गया।

सिर में लगी है पंत को चोट

कार एक्सीडेंट में पंत को सिर और पैर में चोट लगी है। उनकी आंखों के ऊपर गहरे जख्म के निशान देखे गए। जब उन्हें अस्पताल ले जाया गया तो वह पूरी तरह से लहूलुहान थे। वहीं डॉक्टरों ने बताया कि उनके पैर में चोटें आई है। ऐसे में यह माना जा रहा है कि उन्हें पूरी तरह से ठीक होने में तीन से चार महीने का समय लग सकता है।

हालांकि पंत खतरे से बाहर लेकिन लेकिन चोटें काफी गंभीर है और उन्हें डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया है। डॉक्टरों की माने तो जिस तरह के एक्सीडेंट से पंत गुजरे हैं उसमें कुछ भी हो सकता था लेकिन शुरुआती जांच में ऐसा कुछ भी सामने नहीं आया जो चिंताजनक है।

पंत को जहां चोटें आई हैं उस जगह पर प्लास्टिक सर्जरी की जा सकती है वहीं एमआरआई के बाद उनके पैर में किस तरह की चोटें आई उसका पता लगाया जाएगा लेकिन डॉक्टरों ने साफ तौर पर कहा है कि भारत का यह विकेटकीपर बल्लेबाज मैदान पर वापसी कर सकते हैं।

Rishabh Pant News: जानिए ऋषभ पंत को कहां-कहां लगी चोट, क्या फिर खेल पाएंगे क्रिकेट?
Rishabh Pant Accident: ऋषभ पंत के एक्सीडेंट से क्रिकेट वर्ल्ड में कोहराम, सहवाग से शमी तक ने सलामती के मांगी दुआएं
Rashid Khan: मान गए राशिद खान, नाराज होकर की थी बगावत, अब अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने लिया बड़ा फैसला



Source link

पिछला लेखJuice For Hairs: सर्दियों में स्ट्रॉन्ग बालों के लिए रोज पिएं ये जूस, जानें रेसिपी
अगला लेखकटरीना कैफ और विकी कौशल की राजस्थान से लेटेस्ट तस्वीरें, ऐसे बिता रहे छुट्टियां
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।