Rhea Chakraborty ने खोल कर रख दिया अपना दिल, बताया अपने प्यार को सच्चा

0
2


नई दिल्ली: बीता साल रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के लिए काफी मुश्किलों भरा रहा है. एक्स बॉयफ्रेंड और दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले ने खूब तूल भी पकड़ा था. इस वजह से उन्हें जेल भी जाना पड़ा था, लेकिन अब धीरे-धीरे रिया उबर रही हैं. उनके सोशल मीडिया पोस्ट इस ओर इशारा भी कर रहे हैं. रिया ने बीते दिन एक इंस्टाग्राम पोस्ट किया है. 

इस शख्स के साथ आईं नजर

सुशांत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद से ही रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं थीं. मार्च के महीने में उन्होंने लंबे अंतराल के बाद वुमन्स डे पर पोस्ट किया था. अब इसके बाद होली के दिन रिया ने एक नया पोस्ट किया है. इस पोस्ट में उन्होंने अपने दिल की बात की है. रिया ने एक तस्वीर शेयर की है. इसमें वे फिल्म ‘सांड की आंख’ की प्रोड्यूसर निधि परमार (Nidhi Parmar) के साथ नजर आ रही हैं. दोनों बेड पर लेटी दिख रही हैं और दोनों ही अपने हाथों से दिल बना रही हैं.

रिया ने लिखा ऐसा पोस्ट

तस्वीर शेयर करते हुए रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने लिखा, ‘प्यार एक ऐसा कपड़ा है, जिसका रंग कभी नहीं जाता है. भले ही आप उसे मुसीबतों और दुख के पानी (आंसुओं) से क्यों न धो लें.’ रिया चक्रवर्ती के इस पोस्ट को 2 लाख से ज्यादा लोगों ने पसंद किया है. इसके साथ ही इस तस्वीर पर लोगों के खूब कमेंट भी आ रहे हैं. उनके इस पोस्ट पर कई नामी सेलेब्स ने भी रिएक्ट किया. वहीं कई ऐसे लोग भी हैं, जो उन्हें खूब ट्रोल भी कर रहे हैं. 

 

इस फिल्म आएंगी नजर

वर्कफ्रंट की बात करें तो रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) जल्द ही अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और इमरान हाशमी (Imran Hashmi) की फिल्म ‘चेहरे’ में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म के मेकर्स ने विवाद के चलते रिया को फिल्म के पोस्टर में जगह नहीं दी थी, जिसको लेकर खूब बज हुआ और लोग अटकलें लगाने लगे कि उन्हें फिल्म से बाहर कर दिया गया है. फिर ट्रेलर रिलीज होने के बाद पता चला कि रिया अभी भी फिल्म का हिस्सा हैं. लोगों ने ट्रेलर को खूब पसंद किया है. अब फिल्म रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा कि रिया का फिल्म में कैसा किरदार है, क्योंकि ट्रेलर में सिर्फ उनकी एक झलक ही नजर आ रही है. 

ये भी पढ़ें: कोरोना ठीक होने के बाद पहली बार स्पॉट हुए Ranbir Kapoor, PHOTOS आईं सामने

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 





Source link

पिछला लेखब्लोटिंग और गैस की परेशानी से थोड़े से परहेज और आसान टिप्स से निजात पाएं
अगला लेखन्यू जीलैंड 107/4 (12.5 ओवर): न्यू जीलैंड Vs बांग्लादेश स्कोरकार्ड लाइव स्कोर, रन रेट: 8.34, Mark Chapman 6 (4), Glenn Phillips 31 (19) – न्यू जीलैंड बनाम बांग्लादेश क्रिकेट मैच का लाइव स्कोरकार्ड | Navbharat Times
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।