Renault ने लॉन्च किया Kwid का RXL वेरिएंट, कीमत 4.16 लाख रुपए से शुरू

0
3


BS6 Renault Kwid का RXL वेरिएंट लॉन्च

नया Kwid RXL दो वेरिएंट्स, एमटी (MT) और एएमटी (MMT) में आएगा, जिनकी कीमत क्रमशः 4.16 लाख रुपए और 4.48 लाख रुपए है.

नई दिल्ली. फ्रेंच ऑटोमेकर रेनो (Renault) ने सोमवार को घरेलू बाजार में 4.16 लाख रुपए की शुरुआती कीमत पर BS-6 इंजन के साथ अपने एंट्री लेवल हैचबैक Kwid के नए RXL वेरिएंट को लॉन्च कर दिया है. कार निर्माता ने यह भी घोषणा की कि Kwid की देश में 3.5 लाख यूनिट बिक्री हो चुकी है. Renault India ने एक  विज्ञप्ति में कहा कि नया Kwid RXL दो वेरिएंट्स, एमटी (MT) और एएमटी (MMT) में आएगा, जिनकी कीमत क्रमशः 4.16 लाख रुपए और 4.48 लाख रुपए है.

रेनो इंडिया ऑपरेशंस के कंट्री सीईओ और मैनेजिंग डायरेक्टर वेंकटराम मामिलपल्ले ने कहा, Renault Kwid का वैश्विक लॉन्च भारत में हुआ था और ग्रुप रेनो की महत्वाकांक्षाओं में इस देश की महत्वपूर्ण भूमिका को प्रदर्शित किया. भारत में हमारी प्रगति में इसका महत्वपूर्ण योगदान रहा है. 3.5 लाख से अधिक Kwid परिवारों के साथ, हम इस विश्वास के लिए अभिभूत और आभारी हैं कि हमारे ग्राहकों ने ब्रांड Renault में सर्वश्रेष्ठ योगदान दिया. यह मॉडल हमारे लिए गेम चेंजर बना रहा है.

यह भी पढ़ें- Hero का बड़ा ऑफर! स्कूटी पर 15000 और बाइक पर 10000 का भारी डिस्काउंट, जल्दी उठाएं फायदा

First published: July 6, 2020, 3:42 PM IST





Source link

पिछला लेखAaj Ka Panchang 7 July 2020: आज बन रहा है विश्कुम्भ योग, जानें शुभ मुहूर्त और राहु काल
अगला लेखHoroscope Today, 7 July 2020: मिथुन राशि वाले न करें आज ये काम, शत्रु कर सकते हैं नुकसान, जानें राशिफल
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।