Renault की कारों पर मिल रहा 1 लाख रुपये तक का डिस्काउंट, देखें पूरी डिटेल्स

0
2


नई दिल्ली. रेनो इंडिया इस महीने Kwid हैचबैक, Kiger कॉम्पैक्ट SUV और Triber MPV पर कई छूट दे रही है. इन कारों पर एक लाख रुपये तक डिस्काउंट मिल रहा है. यहां आपको डिस्काउंट ऑफर के बारे में पूरी जानकारी दे रहे हैं. फ्रांसीसी कार निर्माता भारत में अपनी कारों के लिए ऑनलाइन बुकिंग ले रही है.

Renault Kwid
रेनो की एंट्री-लेवल क्विड हैचबैक कार पर 35,000 रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है. इसके अलावा ग्राहक 37,000 रुपये तक का स्पेशल लॉयल्टी बोनस और 10,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस का भी लाभ उठा सकते हैं. इस कार पर कुल मिलाकर 82,000 रुपये तक की छूट मिल रही है. Renault Kwid की कीमत 4.62 लाख रुपये से शुरू होती है.

ये भी पढ़ें-  एक बार चार्ज करने पर 420 किमी चलती है ये इलेक्ट्रिक बाइक, 40 मिनट में हो जाती है चार्ज

Renault Kiger
रेनो की किस्मत को बदलने के लिए किगर को सही समय पर लॉन्च किया गया था और यह कार निर्माता की सबसे ज्यादा बिकने वाली कार है. फ्रांसीसी कार निर्माता इस पर 55,000 रुपये का लॉयल्टी बोनस, 10,000 रुपये की कॉर्पोरेट छूट और ग्रामीण ग्राहकों के लिए स्पेशल ऑफर दे रही है. इसके अलावा स्क्रैपेज पॉलिसी के तहत 10,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस का लाभ भी उठा सकते हैं. जिससे वाहन पर कुल लाभ 75,000 रुपये हो जाता है. इसकी कीमत 5.99 लाख रुपये से शुरू होती है.

Renault Triber
7-सीटर एमपीवी ट्राइबर कंपनी एक और पॉपुलर कार है.  यह अभी भी सब-4 मीटर कैटेगरी में आती है. जून के लिए रेनॉल्ट 40,000 रुपये तक के लाभ, 44,000 रुपये तक का स्पेशल लॉयल्टी बोनस और स्क्रैपेज पॉलिसी के तहत 10,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस भी दे रही है. कुल मिलाकर इस  94,000 रुपये की छूट मिल रही है. ट्राइबर की कीमत 5.88 लाख रुपये से शुरू होती है.

(नोट: ऊपर दिए गए सभी ऑफर और डिस्काउंट मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक है. ऑफर की सही जानकारी के लिए ग्राहक डीलर या कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं.)

Tags: Auto News, Autofocus, Car Bike News, Car Discounts Offers



Source link

पिछला लेखबिक्री बढ़ाने के लिए Renault ने लिया TikTok का सहारा, बनी पहली कार कंपनी
अगला लेखरितेश पांडे का दर्दभरा गाना ‘सेंट्रल जेल’ रिलीज, कुछ ही घंटों में लाखों लोगों ने देखा वीडियो
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।