redmi note 9 phone: रेडमी नोट 9 जल्द भारत में होगा लॉन्च, सामने आया टीजर – redmi note 9 to launch in india soon

0
4


रेडमी नोट 9 प्रो मैक्स

नई दिल्ली

शाओमी भारत में जल्द ही अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने के तैयारी कर रही है। शाओमी इंडिया के MD मनु कुमार जैन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस फोन को टीज किया। ट्विटर पर अपने पोस्ट में जैन ने नए डिवाइस का नाम तो नहीं बताया पर पोस्ट में शेयर की गई तस्वीर से पता चलता है कि यह स्मार्टफोन रेडमी नोट 9 होगा। Xiaomi की नोट सीरीज भारत समेत दुनिया भर में काफी पसंद की जाती है। Redmi Note 9 की लॉन्च डेट कंपनी ने अभी तक कन्फर्म नहीं की है पर जैन के ट्वीट के बाद यह साफ हो गया है कि यह फोन जल्द ही भारतीय बाजार में दस्तक देगा।

रेडमी नोट 9 सीरीज में 2 फोन हो चुके हैं लॉन्च

रेडमी नोट 9 सीरीज के तहत कंपनी अभी तक रेडमी नोट 9 प्रो और रेडमी नोट प्रो मैक्स फोन लॉन्च कर चुकी है। ये दोनों फोन भारत में सेल के लिए उपलब्ध हैं। रेडमी नोट 9 इस सीरीज का तीसरा फोन होगा जो भारत में दस्तक देगा।

सस्ता हो गया रेडमी K20

इसी बीच कंपनी ने रेडमी K20 स्मार्टफोन की कीमत घटा दी है। हालांकि यह ऑफर सीमित समय के लिए ही है यानी इस फोन को मिलने वाला प्राइज कट पर्मानेंट नहीं होगा। यूजर अगले 5 दिन तक यह फोन 2000 रुपये सस्ता खरीद सकते हैं। इस डिस्काउंट के बाद इस फोन का 6GB + 128GB वेरियंट 26,999 रुपये के बजाए 24,999 रुपये में खरीद सकते हैं। इस फोन को कंपनी ने अपने फ्लैगशिप फोन के तौर पर लॉन्च

रेडमी के20 प्रो स्मार्टफोन में 6.39 इंच का Amoled फुल HD+ डिस्प्ले मिलता है, जिसका रेजॉलूशन 1080×2340 पिक्सल है। फोन में ऑक्टाकोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर, 8 जीबी तक की रैम और 256 जीबी तक की स्टोरेज मिल जाती है। फोन में 4,000mAh की बैटरी 27W फास्ट चार्जिंग के साथ आती है। फटॉग्रफी के लिए फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिल जाता है। रियर कैमरा में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 13 मेगापिक्सल का वाइड ऐंगल सेंसर और 8 मेगापिक्सल का तीसरा सेंसर मिल जाता है। सेल्फी के लिए फोन में 20 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है।

समरी
परफॉर्मेंस MediaTek Helio G85
स्टोरेज 64 GB
कैमरा 48+8+2+2 MP
बैटरी 5020 mAh
डिस्प्ले 6.53″ (16.59 cm)
रैम 3 GB

अगली स्टोरी



Source link

पिछला लेखबेघर लोगों की कोरोना जांच में लापरवाही, हाई कोर्ट ने ICMR को लगाई फटकार
अगला लेखUPHESC यूपी में डिग्री कॉलेजों के लिए ‘प्राचार्य भर्ती 2017 लिखित परीक्षा’ की तारीख घोषित
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।