Reddit Users के बीच भविष्य के Cooking Trends को लेकर चली दिलचस्प चर्चा, पढ़ें मजेदार कमेंट्स

0
1


सोशल मीडिया के आने के बाद खान-पान से संबंधित जानकारियों की बाढ़ सी आ गई है. दुनियाभर की फूड डिशेस के साथ उनके बनाने के तरीके आसानी से पता किये जा सकते हैं. हर रोज कई कुकिंग ट्रेंड्स सामने आते हैं, जिनमें से कुछ दिलचस्प होते हैं तो कई बेहद अजीब भी होते हैं. ऐसी कई डिशेस हैं जो इंटरनेट पर यूजर्स की दिलचस्पी तो बढ़ाती ही हैं और उन्हें लाखों व्यूज़ भी मिल जाते हैं. कई बार हम वायरल होने वाली फू़ड डिशेस को बनाकर एन्जॉय करते हैं तो कई बार कई कुकिंग ट्रेंड्स हमें नहीं भाते हैं. हाल ही में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म रेडिट (Reddit) पर यूजर्स के बीच वर्तमान के Cooking Trends को लेकर चर्चा हुई जो भविष्य में काफी क्रांतिकारी हो सकते हैं. इस खुली चर्चा में फूडीज के बीच कई दिलचस्प कमेंट्स भी हुए.

इस पोस्ट से डिस्कशन की हुई शुरुआत
रेडिट पर इस ओपन डिस्कशन की शुरुआत एक यूजर u/AndShesNotEvenPretty की पोस्ट के बाद शुरू हुई. इस पोस्ट में यूजर ने लिखा ‘ बीते सालों के फूड ट्रेंड्स को देखना काफी दिलचस्प है और ये महसूस होता है कि हमारा टेस्ट कितना बदल गया है.’ यूजर ने अपनी पोस्ट में पूरानी रेसिपीज का जिक्र करते हुए कहा कि ज्यादातर अब वर्तमान के मानकों के हिसाब से मजेदार नहीं रही हैं. ऐसे में मैं ये सोचने पर मजबूर हो रहा हूं कि हम आज जो खा रहे हैं आने वाली पीढ़ियों के लिए वो बेस्वाद रहेगा.

इस पोस्ट के बाद रेडिट यूजर्स के बीच जमकर चर्चा चल पड़ी थी. Image/reddit

पोस्ट पर मिले दिलचस्प कमेंट्स
भविष्य के फूड ट्रेंड्स को लेकर हुई इस पोस्ट पर कई अन्य यूजर्स ने भी दिलचस्प कमेंट्स किए. एक यूजर Plaidbastard ने लिखा कि ‘मैं ये उम्मीद करता हूं कि भविष्य के लोग राक्षसनुमा, स्वादहीन बीफस्टिक टमाटर की सिलेक्टिव ब्रीड को पसंद करेंगे और उसे जल्द ही तोड़कर रेफ्रिजरेट कर लेंगे.’ वहीं, एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि ‘Heirlooms of Bust’. इसी तरह कई अन्य यूजर्स ने भी इस पर अपने कमेंट्स किए.

Reddit

कई यूजर्स ने किए दिलचस्प कमेंट्स. Image/reddit

इस पोस्ट पर अन्य लोगों द्वारा कमेंट करते हुए मजेदार बातें लिखी गईं. Not_A_Wendigo नाम के यूजर ने लिखा ‘जब मेरा परिवार कनाडा आया, तो उन्होंने पहली बार सीजन ना होने के बावजूद टमाटर देखे. मेरे नाना ने कहा कि पहले सब इसे लेकर काफी एक्साइटेज थे और जब इसे खाया तो इसके स्वाद को लेकर काफी कन्फ्यूज हो गए. वे टमाटर की तरह दिखते थे, लेकिन वे निश्चित तौर पर टमाटर नहीं थे.’

reddit

एक यूजर ने अपना पारिवारिक अनुभव साझा किया. Image/reddit

कुकिंग ट्रेंड्स को लेकर जारी इस डिस्कशन में सैकड़ों यूजर्स शामिल हो गए और उन्होंने इस पर अपने व्यूज दिए किसी ने जेंट मिल्कशेक (Giant Milkshakes) को लेकर बात की तो किसी ने चारकोल, एवाकाडो को लेकर अपने व्यूज़ दिए.

Tags: Food, Lifestyle



Source link

पिछला लेखSri Lanka Economic Crisis: श्रीलंका में महंगाई के बीच नागरिकों को बहुत बड़ा झटका, 21 साल में सबसे अधिक ब्याज दरें
अगला लेखहज के लिए 6500 किमी पैदल चले: ब्रिटेन से मक्का पहुंचे 53 साल के आदम, बोले- यह यात्रा इंसानियत के लिए थी
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।