realme magdart wireless charger: पहली झलक! Realme MagDart वायरलेस चार्जर कुछ ऐसा दिखेगा, फोन होगा जल्दी चार्ज – realme magdart wireless chargers image leaked, fast charging support realme smartphones

0
1


हाइलाइट्स

  • रियलमी का वायरलेस चार्जर जल्द होगा लॉन्च
  • देखने को मिलेगा फास्ट चार्जिंग सपोर्ट
  • रियलमी देगी एप्पल और सैमसंग को टक्कर

नई दिल्ली।
Realme MagDart Wireless Charger Image Price Features:
भारत समेत दुनियाभर में वायरलेस चार्जिंग की डिमांड बढ़ रही है और स्मार्टफोन कंपनियां एक से बढ़कर एक फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाले वायरलेस चार्जर लॉन्च कर रही है। ऐसे में पॉपुलर टेक कंपनी Realme भी जल्द ही Realme MagDart Wireless Charger लॉन्च करने वाली है। कुछ समय पहले रियलमी ने मेगडार्ट चार्जर के लिए पेटेंट कराया था और अब इसके बारे में GizmoChina ने सबसे पहले रिपोर्टिंग की है। आप भी देखें कि रियलमी मेगडार्ट वायरलेस चार्जर कैसा दिखता है और इसमें क्या कुछ खास दिखता है?

ये भी पढ़ें-बच्चों के लिए खास Xiaomi MITU Watch 5X लॉन्च, डुअल कैमरा और लर्निंग ऐप सपोर्ट, देखें प्राइस

मिनटों में चार्ज होगा आपका फोन
Apple MagSafe की तर्ज पर रियलमी का भी मेगडार्ट चार्जर लॉन्च होगा, जो मैग्नेटिक वायरलेस चार्जर है। गिज्मोचाइना की रिपोर्ट के मुताबिक, रियलमी मेगडार्ट चार्जर के दो वेरिएंट जल्द ही लॉन्च कर दिए जाएंगे। ऐसे में आने वाले समय में रियलमी के जितने भी वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट वाले फोन होंगे, वो आसानी से आपके घर में या कार में चार्ज हो सकेंगे। रियलमी मेगडार्ट चार्जर का एक वेरिएंट साइज में मोटा होगा और उससे मोबाइल ज्यादा तेजी से चार्ज हो सकेगा। वहीं इसका पतला वाला वेरिएंट 15 वॉट वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट कर सकता है। आपको बता दें रियलमी के कई स्मार्टफोन फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ हैं और कुछ फ्लैगशिप स्मार्टफोन वायरलेस चार्जिंग भी सपोर्ट करते हैं।

ये भी पढ़ें- Xiaomi यूजर्स की बल्ले-बल्ले! अगले साल कई स्मार्टफोन्स में 200W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट, देखें डीटेल

कुछ ऐसा दिखेगा रियलमी मेगडार्ट चार्जर

रियलमी के कई खास डिवाइस आएंगे
रियलमी आने वाले समय में MagDart Charging Support वाले स्मार्टफोन्स के साथ ही ईयरबड्स और स्मार्टवॉच भी लॉन्च कर सकती है। फिलहाल इस सेगमेंट में सैमसंग और एप्पल जैसी कंपनियों का बोलबाला है और इन दोनों कंपनियों ने मेगसेफ सपोर्ट वाले ईयरबड्स और स्मार्टवॉच लॉन्च किए हैं। भारत समेत दुनियाभर में फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स में वायरलेस चार्जिंग आम बात होने लगी है, ऐसे में निश्चित रूप से कंपनियां अब वायरलेस चार्जर भी लोगों के सामने पेश कर रही है या करने वाली है।

ये भी पढ़ें-Nokia का नया स्पीकर SP-101 और Nokia BH-205 Earbuds लॉन्च, देखें प्राइस-फीचर्स



Source link

पिछला लेखजापान कार्बन उत्सर्जन में कमी लाने को नवीकरणीय ऊर्जा की हिस्सेदारी बढ़ाएगा
अगला लेखआज का नक्षत्र:  22 जुलाई को है मूल नक्षत्र, जानें आज का व्रत, दिशा शूल और गुरु की स्थिति
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।