Realme GT Neo 3 Limited Edition, लॉन्च के 3 महीने बाद ही Realme को GT Neo 3 में करना पड़ा बदलाव, यहां देखें नए डिजाइन की झलक – realme gt neo 3 limited marvel edition launched see design updates

0
1


नई दिल्ली। Realme ने अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन GT Neo 3 (150W) का लिमिटेड वैरिएंट लॉन्च कर दिया है। कंपनी की तरफ से इसे Thor: Love और Thunder Limited Edition का नाम दिया गया है। चीनी कंपनी Realme ने इसके लिए Marvel Studios के साथ Collaboration भी किया है। Realme ने GT Neo 3 Thor Edition की कीमत 42,999 रुपए तय की है। ये कीमत 12GB+256GB वैरिएंट की है।

Realme GT Neo 3 को Nitro Blue Colour Option में खरीदा जा सकता है। इसकी सेल 13 जुलाई से शुरू हो रही है। Realme की ऑफिशियल वेबसाइट, फ्लिपकार्ट और मेनलाइन स्टोर्स से इस फोन को खरीदा जा सकता है। खास बात है कि Realme के इस नए स्मार्टफोन के लिए Pre-Orders भी शुरू हो गई है। Realme.Com Website से इसे आसानी से ऑर्डर किया जा सकता है। कंपनी ने इसके लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया है।

Realme GT Neo 3 (150W) Thor को प्रीपेड पेमेंट Method से खरीदने पर 3 हजार रुपए का डिस्काउंट अलग से भी मिलता है। अब फैन्स के लिए खुशखबरी ये है कि इस फोन की कीमत ओरिजनल Realme GT Neo 3 (150W) वैरिएंट जितनी ही है। यानी लिमिटेड एडिशन होने के बाद भी कंपनी ने कीमत में कोई बदलाव नहीं किया है। बता दें, कंपनी ने Realme GT Neo 3 (150W) को अप्रैल में ही लॉन्च किया था।

क्या है इसकी खासियत?

Realme GT Neo 3 (150W) Thor के साथ प्रीमियम गिफ्ट बॉक्स भी मिलेगा। इसमें Thunder Themed Cards, Wallpaper, Stickers, Medals और 1 सिम कार्ड ट्रे पिन होगी। इसे भी कंपनी ने स्पेशल डिजाइन किया है। फोन में 6.7 Inch Full HD+ Display मिलती है, जिसका 120Hz रिफ्रेश रेट है। साथ ही इसका Touch Sampling Rate 1,000Hz है। फोन में Octa-Core MediaTek Dimensity 8100 SoC प्रोसेसर मिलता है जो फोन की स्पीड को चार चांद लगा देता है।



Source link

पिछला लेखमिर्जापुर-3 में गुड्डू भैया का होगा दमदार लुक: सीरीज के लिए रेस्लिंग की ट्रेनिंग ले रहे अली फजल, एक्शन से भरपूर होगा तीसरा सीजन
अगला लेखमानसून में बढ़ जाती है फूड एलर्जी, जानें कैसे कर सकते हैं अपना बचाव
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।