Realme GT Master Edition Specifications Leak: Realme GT Master Edition के स्पेसिफिकेशन लीक, पावरफुल प्रोसेसर, धांसू कैमरा और मिलेगा बढ़िया डिस्प्ले – realme gt master edition specifications leak snapdragon 778 soc and 64mp camera know details

0
0


Realme GT Master Edition Specifications: हैंडसेट निर्माता कंपनी Realme का यह अगला फ्लैगशिप स्मार्टफोन हो सकता है, अब तक कई रिपोर्ट्स सामने आई है जिनमें फीचर्स को लेकर अलग-अलग दावे किए गए हैं। बता दें कि अब एक बार फिर रियलमी जीटी मास्टर एडिशन के स्पेसिफिकेशन लीक हुए हैं। बता दें कि नए लीक से मिली जानकारी अब तक सामने आए लीक्स से बिल्कुल अलग है।

@OnLeaks द्वारा लीक किए गए स्पेसिफिकेशन के अनुसार, सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए फोन के फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा और पतले बेजल्स तो वहीं बैक पर ब्लैक और व्हाइट डुअल कलर टोन की झलक मिलेगी।

लीक से यह भी पता चला है कि कंपनी इस आगाी Realme Mobile के एक स्पेशल वर्जन को भी उतार सकती है जो व्हाइट इको-लेदर ट्रिम के साथ आ सकता है। दावा किया गया है कि डिवाइस का वजन 174 ग्राम और इसकी मोटाई 8mm होगी।

लाइफ बनेगी झिंगालाला! Tata Sky यूजर्स रीचार्ज पर पा सकते हैं 2 महीने का Cashback, ऐसे उठाएं फायदा

Realme GT Master Edition Features (संभावित)
डिस्प्ले: इस आगामी Realme Phone को 6.43 इंच सुपर एमोलेड डिस्प्ले के साथ उतारा जा सकता है और इसका रिफ्रेश रेट 120 हर्ट्ज हो सकता है।

वाह जी वाह! Amazon Smartphone Upgrade Days में iPhone 12 पर 9000 रुपये की तगड़ी छूट, देखें 5 शानदार डील्स

प्रोसेसर, रैम व स्टोरेज: स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए Qualcomm Snapdragon 778 SoC के साथ 8 जीबी/12 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज हो सकती है।

सॉफ्टवेयर: फोन Android 11 पर आधारित Realme UI 2.0 पर काम करता है।

कैमरा: लीक में दावा किया गया है कि फोन का प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का होगा, साथ में 8 मेगापिक्सल सेकेंडरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का तीसरा कैमरा सेंसर मौजूद होगा। हाल ही में ऐसी जानकारी सामने आई है कि कंपनी डिवाइस के लिए Kodak के साथ हाथ मिलाया है।

प्रीमियम फीचर्स पर धांसू ऑफर्स! Mi 11X 5G पर 5000 रुपये का Cashback और 2000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट

बैटरी: नए लीक के अनुसार, Realme GT Master Edition में 4300mAh की बैटरी फोन में जान फूंकने का काम करेगी और यह 65 वॉट सुपरडार्ट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकती है।

Realme GT Master Edition Price (उम्मीद)
लीक के अनुसार, फोन को सबसे पहले यूरोप में लॉन्च किया जाएगा और इसके 8 जीबी रैम और 256 जीबी वेरिएंट की कीमत 399 यूरो (लगभग 35,300 रुपये) होगी। वहीं, 12 जीबी रैम और 256 जीबी वेरिएंट को 449 यूरो (लगभग 39,700 रुपये) की कीमत के साथ उतारा जा सकता है।



Source link

पिछला लेखमारूति की सभी कारों पर बंपर डिस्काउंट! सिलेक्टेड मॉडल्स पर 54000 रुपये तक छूट, जानें सबकुछ
अगला लेखबारिश में पुदीने के पानी से खुद को रखें हाइड्रेट
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।