Raksha Bandhan BO Collection: 50 करोड़ का आंकड़ा भी नहीं छू पाएगी अक्षय की फिल्म! आठ दिन में सिर्फ इतनी कमाई

0
0


इस समय रक्षा बंधन के हालात लाल सिंह चड्ढा से भी बुरे हो रहे हैं। अक्षय कुमार की रक्षा बंधन का लाल सिंह चड्ढा से क्लैश हुआ था, लेकिन इस समय दोनों ही फिल्मों की हालत बहुत ही ज्यादा खराब हो गई है। मेकर्स और फैंस को उम्मीद थी अक्षय कुमार बॉक्स ऑफिस पर कुछ तो कमाल कर ही देंगे, लेकिन आमिर खान की तरह अक्षय कुमार भी पहले ही हफ्ते में टिकट खिड़की पर फुस्स साबित हो गए। रक्षा बंधन को रिलीज हुए पूरे आठ दिन का समय बीत चुका है, लेकिन दिन-ब-दिन फिल्म की कमाई गिरती ही जा रही है। 

अक्षय कुमार साल में कई फिल्में देने के लिए जाने जाते हैं। इस  साल उनकी पहली फिल्म बच्चन पांडे बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई। इसके बाद वह एक पीरियड ड्रामा सम्राट पृथ्वीराज लेकर आए वो भी सुपर फ्लॉप हो गई। इसके बाद अक्षय कुमार भाई-बहनों के रिश्ते पर आधारित फिल्म रक्षा बंधन लेकर आए। अक्षय कुमार समेत दर्शकों को भी उम्मीद थी कि ये फिल्म तो सफल हो ही जाएगी, लेकिन नेटिजन्स हैं कि जैसे बॉलीवुड से खार खाए बैठे हैं। फैंस ने इस फिल्म को भी पूरी तरह से नकार दिया है।

रक्षा बंधन के कलेक्शन की बात करें तो पहले गुरुवार को रक्षा बंधन ने महज 1.20 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। जिसके बाद रक्षा बंधन का कुल कारोबार 40 करोड़ रुपये के आसपास पहुंच गया है। वहीं बीते बुधवार को फिल्म का कलेक्शन कुल 1.70 करोड़ रूपये रहा है। मंगलवार को रक्षा बंधन का कारोबार 2.10 करोड़ रुपये रहा था। वहीं सोमवार को इस फिल्म ने 6.31 करोड़ और रविवार को 7.05 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था।

रक्षा बंधन को लेकर मेकर्स को ये अनुमान था कि फिल्म करीब अपना बजट तो निकाल ही लेगी। लेकिन यहां तो इसकी उम्मीद भी न के बराबर दिख रही है। इस कलेक्शन के हिसाब से फिल्म फ्लॉप का तमगा हासिल करने की ओर बढ़ती दिख रही है। बता दें कि आनंद एल राय निर्देशित यह फिल्म 11 अगस्त 2022 को रिलीज हुई। इस फिल्म में अक्षय के अलावा भूमि पेडनेकर भी नजर आईं।



Source link

पिछला लेखKanishka Soni: खुद से शादी करने पर ट्रोल हुईं कनिष्का सोनी, सेक्स और धर्म से जुड़े कमेंट्स पर एक्ट्रेस ने किया रिएक्ट
अगला लेखगुड कोलेस्ट्रॉल को इन 5 तरीकों से करें बूस्ट, हार्ट डिजीज की टेंशन हो जाएगी खत्म
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।