Raksha Bandhan BO Collection: फ्लॉप की हैट्रिक लगाने जा रहे अक्षय कुमार! छठे दिन महज इतने करोड़ पर सिमटी कमाई

0
0


बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार एक साल में कई फिल्में करने के लिए जाने जाते हैं। उनकी हर फिल्म किसी न किसी मुद्दे पर आधारित होती है और उन्हें दर्शक पसंद भी करते हैं। लेकिन इस साल ऐसा लगता है कि अक्षय कुमार के सितारे गर्दिश में हैं। इस साल अक्षय कुमार की तीन फिल्में रिलीज हुई हैं। पहली तो ‘बच्चन पांडे’, दूसरी ‘सम्राट पृथ्वीराज’ और अब तीसरी फिल्म ‘रक्षा बंधन’ रिलीज हुई है। ‘बच्चन पांडे’ और ‘सम्राट पृथ्वीराज’ सिनेमाघरों में बुरी तरीके से फ्लॉप हुई है। वहीं ‘रक्षा बंधन’ का हाल भी कुछ ऐसा ही नजर आ रहा है।

त्योहार के समय पर रिलीज हुई रक्षा बंधन को छुट्टियों का भी खास फायदा नहीं मिला है। यहां तक कि वीकएंड के बाद भी फिल्म की कमाई कुछ खास नहीं रही है। ऐसे में मेकर्स के साथ-साथ ये अक्षय कुमार के लिए भी निराशाजनक है कि लगातार उनकी तीसरी फिल्म फ्लॉप की कैटेगरी में आगे बढ़ रही है। बता दें कि अक्षय कुमार की रक्षा बंधन को सिनेमाघरों में दर्शक तक नहीं मिल रहे हैं, ऐसे में शोज को कैंसिल करना पड़ रहा है। 

अगर रक्षा बंधन भी फ्लॉप का तमगा पा लेती है तो ये लगातार उनकी तीसरी फ्लॉप फिल्म होगी और इस साल उनकी फ्लॉप की हैट्रिक लग जाएगी। रक्षा बंधन का छठे दिन का कलेक्शन भी सामने आ चुका है। मंगलवार को जो फिल्म की हालत है, उससे तो यही लग रहा है कि बमुश्किल रक्षा बंधन 50 करोड़ भी कमा पाएगी। शुरुआती आंकड़ों के हिसाब से मंगलवार को रक्षा बंधन का कलेक्शन 2.10 करोड़ रुपये ही रहा है। वहीं सोमवार को इस फिल्म ने 6.31 करोड़ और रविवार को 7.05 करोड़ का कारोबार किया था। इस समय रक्षा बंधन का कुल कलेक्शन 36.57 करोड़ रुपये है। 

आनंद एल राय के निर्देशन में बनी ‘रक्षा बंधन’ की कहानी एक ऐसे मिडिल क्लास भाई के इर्द-गिर्द घूमती है, जो जीवन की परेशानियों के बीच अपनी बहनों की जिम्मेदारी उठा रहा है। वह किसी अच्छे घर में अपनी बहनों की शादी करना चाहता है, हालांकि इन सबके बीच में उसकी अपनी शादी रुकी है। बता दें कि इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ भूमि पेडनेकर भी अहम भूमिका में हैं।



Source link

पिछला लेखकार के सस्पेंशन सिस्टम में खराबी का यूं तुरंत लगाएं पता, लापरवाही पड़ सकती है महंगी
अगला लेखमच्छरों से बचने के लिए आप भी इस्तेमाल कर रहे क्रीम या ऑयल? एक्सपर्ट से जान लीजिए खतरे
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।