Raju Srivastava: राजू श्रीवास्तव को मिली थी जान से मारने की धमकी, दाऊद इब्राहिम पर सुनाया था चुटकुला

0
2


Image Source : TWITTER
Raju Srivastava

Highlights

  • राजू श्रीवास्तव को मिली थी जान से मारने की धमकी
  • दाऊद इब्राहिम पर सुनाएं थे जॉक्स

Raju Srivastava: छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे पर अपना जलवा दिखाने वाले राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) फिलहाल अस्पताल में ज़िंदगी और मौत के बीच लड़ रहे हैं। राजू की हालात बेहद गंभीर बताई जा रही है। कॉमेडियन के परिवार वालों के साथ-साथ उनके सभी चाहनेवाले उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। आज राजू श्रीवास्तव की तबियत को लेकर सब इसलिए भी परेशान हैं, क्योंकि उन्होंने लंबे समय तक सभी के चेहरों पर मुस्कान बिखेरी है। ऐसे में सबको हंसाने वाला शख्स आज ज़िंदगी के लिए तड़प रहा है। ये किसी से भी देखा नहीं जा रहा है।

राजू पिछले लंबे वक्त से कॉमेडी से दूरी बनाए हुए थे। हालांकि सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। एक समय था जब राजू श्रीवास्तव के मंच पर आते ही उनके लिए ज़ोरों से तारिया बज़ा करती थीं। उनके जॉक्स उनका बात करने का स्टाइल सभी को बेहद पसंद था। भारत से लेकर पाकिस्तान तक उनके चर्चे थे। लेकिन क्या आप जानते हैं गजोधर भैया पर उन्हीं का किया हुआ मज़ाक इस कदर भारी पड़ चुका है कि उनको जान से मारने की धमकी तक मिल गई थी। 

Raju Srivastava Condition: राजू श्रीवास्तव की गंभीर हालत के बीच, पत्नी ने किया बड़ा वादा, कहा- ‘वो वापस आएंगे…’

दरअसल ये चुटकुला राजू श्रीवास्तव ने अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम (Dawood Ibrahim) पर सुनाया था। जिसके बाद उन्हें मार देने की धमकी मिली थी। राजू श्रीवास्तव अक्सर अपने जॉक्स के ज़रिए बड़े-बड़े पॉलिटिशन तक का मज़ाक उड़ा दिया करते थे। दरअसल, साल 2010 के समय राजू श्रीवास्तव, दाऊद इब्राहिम पर चुटकुले मारने लग गए थे, उन्होंने डॉन का जमकर मजाक उड़ाया था।

राजू श्रीवास्तव की हालत हुई बिल्कुल खराब, सुनील पाल ने की ब्रेन डेड की पुष्टि!

अब डॉन से पंगा लिया था तो आसानी से राजू कहां बचने वाले थे। जैसे ही उनके मज़ाक वायरल होने लगे। उनकी मुस्बितें बढ़ने लगी। पाकिस्तान से वॉट्सऐप कॉल पर राजू श्रीवास्तव को जान से मारने की धमकी मिली थी। उन्हें चेतावनी दी गई कि दाऊद, छोटा शकील और पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान का मजाक उड़ाना छोड़ दो। वरना उन्हें और उनके परिवार को बुरा अंजाम भुगतना पड़ेगा।

Raju Srivastava Health: राजू श्रीवास्तव की हालात हुई बेहद गंभीर, महाकालेश्वर मंदिर में शुरू हुआ महामृत्युंजय मंत्र का जाप

इस पूरे मामले पर राजू श्रीवास्तव ने भी करारा जवाब दिया था। उन्होंने कहा था कि –  “माफिया और गुंडों ने गरीबों की जमीनें हड़प ली हैं। वहां पर अपने मकान बना रखे हैं। अगर किसी क्रिमिनल्स का एनकाउंटर होगा तो मौज लेंगे। भारतीय सेना पाकिस्तान में घुसकर सर्जिकल स्ट्राइक करेगी तो किस भारतीय को मौज नहीं आएगा। कनपुरिया हैं, अपने दम पर बने हैं, हम डरने और विचलित होने वाले नहीं हैं। ऐसे मौकों पर मैं तिरंगा बुलंद करने की बात करता हूं। मैं बहुत से मंचों पर हिंदू-मुस्लिम एकता की बात करता हूं।”

राजू श्रीवास्तव की हालत बिगड़ी, बड़े भाई ने कहा- अंदर किसी को नहीं जाने दिया जा रहा





Source link

पिछला लेखधोनी, रोहित, कोहली से भी बड़े ‘मैच विनर’ दीपक हुड्डा, वर्ल्ड रिकॉर्ड की कर डाली बराबरी
अगला लेखईसीआई की सुविधा हर जिले तक पहुंचेगी, जोमैटो-स्विगी जैसे गिग वर्कर्स को भी मिलेगा लाभ
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।