Rajsamand: मवेशियों के लिए पानी भरने गए युवक का ट्रांसफार्मर के पास मिला शव, मचा हड़कंप

0
0


Rajsamand: जिले के कुंवारिया थाना सर्कल के बिनोल गांव (Binol Village) में शुक्रवार को दोपहर बाद मवेशियों के लिए पानी भरने के लिए खेत पर गए एक युवक की करंट लगने से मौत (Death) हो गई. इससे गांव में सनसनी फैल गई.

यह भी पढ़ें– Rajsamand में गैंगस्टर की पुलिस से मुठभेड़, कई किलोमीटर पुलिस पीछे दौड़ती रही

सूचना पर कई लोगों की भीड़ लग गई एवं सरपंच रामलाल गुर्जर (Ramlal Gurjar) सहित पुलिस मौके पर पहुंची. परिजनों का घटना को लेकर रो-रो कर बुरा हाल हो गया.

यह भी पढ़ें- Dungarpur: वाहनों से डीजल चोरी करने वाले अंतरराज्यीय गैंग का पर्दाफाश, 2 गिरफ्तार

मौके पर परिजनों ने बिजली विभाग के अधिकारियों से मुआवजे की मांग की. उनका कहना है कि जब तक विभाग द्वारा 30 लाख रुपये का मुआवजा नहीं दिया जाएगा तब तक शव नही उठाएंगे. सूचना पर पहुंचे थाना अधिकारी पेशावर खान मय जाप्ता मौके पर पहुंचे, जहां परिजनों की देर शाम तक  समझाइश की. तब जाकर शव उठाया गया.

क्या कहना है पुलिस का
पुलिस ने बताया कि घटना में रोशनलाल पुत्र भाग चन्द्र रेगर (उम्र 30 वर्ष) की करंट लगने से मौत हुई है. बताया कि करंट से युवक के दोनों हाथ जले हैं. मृतक के अंकल का लड़का रमेश जब खेत पर आया तो घटना का पता चला. रोशन लाल ट्रांसफार्मर के पास गिरा हुआ पड़ा मिला. इस पर रमेश ने इसकी सूचना परिजन, सरपंच और बिजली विभाग को दी.

मृतक के तीन बच्चे हैं
सूचना पर बिजली निगम के अधिकारी भी मौके पर पहुंचे हैं और परिजनों से समझाइश करने में जुटे हुए हैं बताया कि मृतक के तीन छोटे बच्चे हैं  इनके परवरिस कौन करेगा यह लेकर मुआवजा की मांग की है बताया कि म्रतक ट्रेलर चालक है वह अपनी नोकरी कर घर से खेत पर लोटा की कंरट की चपेट में आगया.
 इस दौरान इनके परिजन गोकुल, बाबूलाल, नारायण लाल,भेरुलाल पोखरना, जएन मुकेश बैरवा, भेरुलाल गुर्जर, भूपेंद्र सिंह, भैरुनाथ, कालूराम, सहित कई लोग मौके पर पहुंचे.  

 





Source link

पिछला लेखदालों पर स्टॉक सीमा लगाना फायदेमंद नहीं आदेश वापस ले सरकार
अगला लेखAloo Matar Samosa Recipe: इस वीकेंड पर बनाएं आलू-मटर समोसा, स्‍वाद जीत लेगा दिल
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।