Rahul Tripathi: टीम में जगह तो मिली, पर नहीं मिलेगा खेलने का मौका, राहुल त्रिपाठी को लेकर पूर्व खिलाड़ी की बड़ी भविष्यवाणी

0
0


नई दिल्ली: भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका (IND vs SA) के खिलाफ टी20 सीरीज के बाद आयरलैंड (IRE vs IND) के दौरे पर जाएगी। वहीं दोनों टीमों के बीच दो मैचों की टी20 सीरीज खेली जाएगी। भारतीय टीम के प्रमुख खिलाड़ी इंग्लैंड दौरे पर हैं, इसी वजह से हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) की कप्तानी में कई नए चेहरों को मौका मिला है। इसी में एक नाम राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) का है। उन्हें पहली बार भारतीय टीम में शामिल किया गया है।

आईपीएल में किया कमाल
आईपीएल 2022 में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए बल्ले से कमाल करने के बाद करने के बाद राहुल त्रिपाठी को टीम में मौका मिला है। उन्हें दक्षिण अफ्रीका सीरीज के लिए ही मौका देने की मांग हो रही थी, लेकिन चयनकर्ताओं ने भरोसा नहीं दिखाया। हैदराबाद के लिए त्रिपाठी ने 14 मैच में 158 की स्ट्राइक रेट से 413 रन बनाए थे। वे इस सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले अनकैप्ड बल्लेबाज भी थे।

नहीं मिलेगा डेब्यू का मौका
भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने भविष्यवाणी की है कि राहुल त्रिपाठी को आयरलैंड में खेलने का मौका नहीं मिलेगा। स्टार स्पोर्ट्स से बात करते हुए चोपड़ा ने कहा, ‘नहीं, नहीं हो रहा है। माफ करना। पहले से 9 बल्लेबाज हैं। दीपक हुड्डा को नहीं मौका नहीं मिला। वेंकटेश अय्यर को मौका नहीं मिला। अगर हम पेकिंग ऑर्डर पर एक नजर डालते हैं तो मुझे नहीं लगता कि संजू सैमसन को भी मौका मिलेगा। क्योंकि आपको उन लोगों को मौके देने की जरूरत है जो पहले इस टीम में हैं। वे अपने मौके के हकदार हैं।’

दक्षिण अफ्रीका सीरीज में अभी तक बदलाव नहीं
भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेली जा रही टी20 सीरीज में अभी तक भारतीय टीम में कोई बदलाव नहीं हुआ है। जिसकी वजह से दीपक हुड्डा और वेंकटेश अय्यर जैसे बल्लेबाज बेंच पर ही हैं। इसके साथ ही सूर्यकुमार यादव की वापसी होगी। उनका प्लेइंग इलेवन में खेलना पक्का है। ऐसे में राहुल त्रिपाठी को मौका मिलने काफी मुश्किल दिख रहा।



Source link

पिछला लेखफादर्स डे पर आपका गिफ्ट ही जरूरी नहीं, आपकी ये बातें भी पापा का दिल जीत लेंगी
अगला लेखHealth Tips: बारिश में खाएं ये दालें, पेट रहेगा एकदम फिट
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।