Rahul Dravid: धड़ाधड़ गिर रहे थे विकेट, टेंशन में आए कोच राहुल द्रविड़ ने भेजा मैदान पर मेसेज और पलट गई बाजी

0
2


भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज को वनडे सीरीज के शुरुआती दो मैचों में हराया जरूर, लेकिन जीत का अंतर बेहद करीबी रहा। पहला वनडे भारत ने 3 रन से जीता था, जबकि दूसरा वनडे 2 विकेट से जीता था। दोनों ही मैचों का रिजल्ट आखिरी ओवर में निकला था। दूसरे वनडे में जीत के बाद श्रेयस अय्यर ने खुलासा किया कि हेड कोच राहुल द्रविड़ धड़ाधड़ गिरते विकेटों की वजह से टेंशन में आ गए थे।

उन्होंने प्रेशर वाले मैच में जीत के बाद बताया कि ईमानदारी से कहूं तो राहुल द्रविड़ सर टेंशन में आ गए थे। वह लगातार मैदान पर मेसेज भेज रहे थे। हालांकि, खिलाड़ी कूल थे। वे प्रेशर में नहीं थे। मैं अपने प्रदर्शन से खुश हूं। इसे शतक में तब्दील करना चाहिए। दरअसल, वेस्टइंडीज ने शाई होप (115) और कप्तान निकोलस पूरन के 74 रनों की पारी के शानदार शतक के दम पर 6 विकेट पर 311 रन बनाए थे।

जवाब में भारतीय टीम की शुरुआत अच्छी रही, लेकिन पहला विकेट 48 रनों पर रने के बाद निरंतर अंतराल पर विकेट गिरते रहे और स्कोर 4 विकेट पर 178 रन हो गया। श्रेयस अय्यर (63) के पवेलियन लौटने के बाद भारत की जीत मुश्किल लगने लगी थी। इसके बाद संजू सैमसन ने 54, दीपक हुड्डा ने 33 और अक्षर पटेल के नाबाद 64 रनों की तूफानी पारी के दम पर भारत ने यह मैच दो गेंद शेष रहते जीत हासिल की।

अक्षर पटेल ने 35 गेंदों में 3 चौके और 5 छक्के के दम पर तूफानी हाफ सेंचुरी जड़ते हुए भारत को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई। इस तरह भारत लगातार 12वीं बार विंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज जीतने में सफल रहा, जो वर्ल्ड रिकॉर्ड है।
Shreyas Iyer IND vs WI: श्रेयस अय्यर को क्यों कहना पड़ा- विकेट गिफ्ट नहीं किया, लगातार दो फिफ्टी के बावजूद दिखे निराशShreyas Iyer English: श्रेयस अय्यर हिंदी बोलते-बोलते कर बैठे बड़ी गलती, फिर तुरंत सुधारी अपनी अंग्रेजीShreyas Iyer Catch: श्रेयस अय्यर ने नाकाम किया पॉवेल का प्रहार, बल्लेबाज को आंखोंं पर नहीं हुआ भरोसाShikhar Dhawan Video: जीत की खुशी में पगलाए भारतीय खिलाड़ी, सेलिब्रेशन में ‘गब्बर’ शिखर धवन तो सबसे क्रेजी दिखेIND vs WI 2nd ODI: अक्षर पटेल ने कर दी ऐसी हालत, हार के बाद मुंह छुपाते फिर रहे थे कैरेबियाई खिलाड़ी



Source link

पिछला लेखSimple One Electric Scooter: 203 KM की लंबी रेंज, टॉप स्पीड और परफॉर्मेंस की पूरी डिटेल
अगला लेखREET 2022 के क्वेश्चन पेपर जारी: 7 दिन में जारी होगी आंसर-की, जनवरी में होगी भर्ती परीक्षा
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।