Priyanka Chopra ने बॉलीवुड या हॉलीवुड में से किसे चुना? देखें मजेदार वीडियो

0
1


नई दिल्ली: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने पूरी दुनिया में अपनी पहचान बनाई है. उन्होंने अपने एक्टिंग के सफर बॉलीवुड तक ही नहीं सीमित रखा बल्कि हॉलीवुड में भी वो अपनी एक्टिंग जलवा बिखेर रही हैं. लेकिन क्या हो जब एक्ट्रेस को बॉलीवुड और हॉलीवुड में से किसी एक को चुनना पड़े. कुछ ऐसा ही प्रियंका चोपड़ा ने अपने एक वीडियो में दिखाया है. 

प्रिंयका चोपड़ा का वीडियो

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, इस वीडियो में एक्ट्रेस अपनी चॉइसेस को लेकर बात कर रही है. इस वीड‍ियो में अलग-अलग चीजों को लेकर दो ऑप्शंस रखे गए थे, जिसमें प्र‍ियंका किसी एक ऑप्शन को सेलेक्ट कर सकती हैं.  क्वालिटी-क्वांट‍िटी के बीच प्र‍ियंका ने क्वालिटी को चुना, हॉट कॉफी-आइस्ड कॉफी के बीच आइस्ड कॉफी को चुना, हेयर मास्क और कंड‍िशनर के बीच एक्ट्रेस फंस गई.

बॉलीवुड या हॉलीवुड?

दो चार और सवालों पर जवाब देने के बाद जब प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) सामने हॉलीवुड-बॉलीवुड में से किसी एक को चुनने का समय आता है, तब एक्ट्रेस दोबारा इस ट्र‍िक में फंस जाती है. वे बिना किसी ऑप्शन को चुने, कहती हैं ‘I QUIT’. प्र‍ियंका ने वीड‍ियो के कैप्शन में भी लिखा है ‘कुछ सवालों के जवाब ना ही दो तो बेहतर है.

 

 

प्रियंका की फिल्में

प्र‍ियंका (Priyanka Chopra) के पास ‘सिटाडेल’ और ‘मैट्र‍िक्स 4’ के अलावा कई अन्य हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स पाइपलाइन में है. इसके अलावा वे फरहान अख्तर के निर्देशन में बनने वाली हिंदी मूवी ‘जी ले जरा’ में भी नजर आएंगी. इसमें वे आल‍िया भट्ट (Alia Bhatt) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ पहली बार साथ नजर आने वाली हैं. 

यह भी पढ़ें- Sushmita Sen की जिंदगी में सब कुछ ठीक नहीं, फोटोज शेयर कर बयां किया दर्द

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

पिछला लेखटाइगर 3: सलमान खान ने शेयर की भतीजे के साथ तस्वीर, रूस में चल रही शूटिंग में असिस्टेंट डायरेक्टर की तरह जुड़े हैं निर्वान खान
अगला लेखजन-धन योजना ने भारत के विकास की गति बदली, भारतीयों का सशक्तिकरण हुआ सुनिश्चित: प्रधानमंत्री
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।