Priyanka Chopra ने अपने नाम किया एक और रिकॉर्ड, बॉलीवुड में छोड़ा सबको पीछे

0
2


नई दिल्ली: प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) नए-नए आयाम छू रही हैं. हाल ही में उनका नाम इंस्टाग्राम की रिच लिस्ट में शामिल हुई थीं और अब एक और खबर सामने आई है. उनके नाम एक नया रिकॉर्ड दर्ज हो गया है.  

रिचलिस्ट में 27वां स्थान प्राप्त किया

हॉपर इंस्टाग्राम रिचलिस्ट 2021 में प्रियंका (Priyanka Chopra) का नाम शुमार है तो वहीं दूसरी ओर वे ऐसी पहली एशियन एक्टर बन गई हैं, जिन्हें इंस्टाग्राम पर 65.3 मिलियन (6 करोड़ से अधिक) सोशल मीडिया यूजर्स फॉलो करते हैं. इसके साथ ही बता दें कि हॉपर इंस्टाग्राम रिचलिस्ट 2021 के अनुसार प्रियंका चोपड़ा ने 27वां स्थान हासिल किया है.

एशिया में सबसे ज्यादा फॉलोअर्स

बता दें कि प्रियंका (Priyanka Chopra) ने बॉलीवुड के सभी सितारों को इंस्टाग्राम फॉलोअर्स के रिकॉर्ड में पछाड़ा है. याद दिला दें कि श्रद्धा कपूर के करीब 63 मिलियन, दीपिका पादुकोण के 57.5 मिलियन, आलिया भट्ट के 53.9 मिलियन और अक्षय कुमार के 51 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

विराट कोहली से हैं पीछे

गौरतलब है कि एक ओर जहां प्रियंका (Priyanka Chopra) सभी बॉलीवुड सेलेब्स से आगे हैं तो वहीं वे विराट कोहली से पीछे हैं. विराट कोहली के इंस्टाग्राम पर 133 मिलियन फॉलोअर्स हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हॉलीवुड एक्टर ड्वेन जॉनसन इंस्टाग्राम पर सबसे अधिक फॉलो किए जाने वाले एक्टर हैं. ड्वेन के इंस्टाग्राम पर 251 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

प्रियंका की फिल्में

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की आखिरी बॉलीवुड फिल्म ‘द व्हाइट टाइगर’ थी. वहीं 2020 में वो हॉलीवुड फिल्म ‘वी केन बी हीरोज’ में दिखी थीं. बता दें कि प्रियंका के खाते में ‘मैट्रिक्स’ सहित कई और हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स शामिल हैं.

यह भी पढ़ें- आमिर के तलाक पर कंगना रनौत ने साधा निशाना, बच्चे के मुस्लिम होने पर उठाया सवाल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

पिछला लेखMahindra Bolero Neo एसयूवी जल्द हो सकती है लॉन्च, नए फीचर्स के साथ होगी ये कीमत
अगला लेखHemoglobin Source: शरीर में हो जाती है हीमोग्‍लोबिन की कमी, तो डाइट में शामिल करें ये 5 ड्राईफ्रूट्स
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।