Prakash Raj ने उमर खालिद की गिरफ्तारी पर किया ट्वीट, बोले- अगर हमने आवाज नहीं उठाई तो…

0
4


प्रकाश राज (Prakash Raj) ने उमर खालिद (Umar Khalid) की गिरफ्तारी पर किया ट्वीट

खास बातें

  • उमर खालिद की हुई गिरफ्तारी
  • दिल्ली दंगों के मामले में हुए हैं गिरफ्तार
  • एक्टर प्रकाश राज का यूं आया रिएक्शन

नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने दिल्ली दंगों (Delhi Riots) की साजिश के मामले में जेनएयू के पूर्व छात्र उमर खालिद को गिरफ्तार कर लिया है. उमर खालिद (Umar Khalid) का नाम दिल्ली दंगों की लगभग हर चार्जशीट में है. उमर खालिद की गिरफ्तारी को लेकर सोशल मीडिया पर रिएक्शन आ रहे हैं. एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) ने उमर खालिद की गिरफ्तारी को लेकर एक ट्वीट किया है. प्रकाश राज (Prakash Raj) ने लिखा है कि उमर खालिद की गिरफ्तारी को लेकर आवाज उठाई जानी चाहिए.

यह भी पढ़ें

एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) ने उमर खालिद (Umar Khalid) की गिरफ्तारी पर रिएक्शन दिया है, ‘शर्मनाक…अगर हमने इस विच हंट के खिलाफ आवाज नहीं उठाई तो, हमें खुद पर शर्मिंदा होना चाहिए….’ प्रकाश राज ने #StandWithUmarKhalid #FreeUmarKhalid #justasking हैशटैग का भी इस्तेमाल किया है. प्रकाश राज का यह ट्वीट खूब पढ़ा जा रहा है और सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रहा है. 

वहीं बता दें कि दिल्ली पुलिस ने ट्रम्प के आने के पहले के उमर खालिद के भाषण और दिल्ली में आरोपियों के साथ हुई बातचीत के कॉल रिकार्ड,आरोपियों के साथ मीटिंग और आरोपियों के बयानों में उन्हें साजिशकर्ता बताते हुए गिरफ्तार किया है. अब साजिश को लेकर स्पेशल सेल 17 सितम्बर को जो चार्जशीट पेश करने वाली है. उसमें उमर खालिद (Umar Khalid) की पूरी भूमिका के बारे में बताया जाएगा. उमर खालिद की गिरफ्तारी गैर कानूनी गतिविधियां (रोकथाम) कानून (UAPA) के तहत हुई है.





Source link