Pornography Case: Raj Kundra की गिरफ्तारी के बाद से चर्चा में हैं ये 5 मॉडल, जानिए किसने क्या कहा

0
4


नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty Kundra) के पति की गिरफ्तारी के बाद से ही कुछ मॉडल्स लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. इनमें से हर कोई इस केस के बारे में अपना ओपिनियन दे चुकी हैं लेकिन राज कुंद्रा (Raj Kundra) के सिर पर अभी भी तलवार लटकती नजरआ रही हैं. मालूम हो कि राज कुंद्रा (Raj Kundra) पर पोर्न फिल्में बनाने और एक एप्लिकेशन के जरिए उनका कारोबार करने का आरोप लगा है. राज के बारे में किस मॉडल का क्या ओपिनियन है? आइए जानते हैं.

पूनम पांडे- बीते दिनों पूनम पांडे (Poonam Pandey) का एक वीडियो सामने आया था जिसमें उन्होंने कई खुलासे किए. पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने ये भी बताया कि उनकी एप्लिकेशन की देखरेख राज कुंद्रा (Raj Kundra) की ही कंपनी करती है. इसके अलावा पूनम (Poonam Pandey) ने बताया कि उन्हें धमकाकर एक कॉन्ट्रैक्ट साइन कराया गया था जिसके मुताबिक उन्हें शूट करना है, पोज करना है और उनकी मर्जी के अनुसार एक निश्चित तरीके से दिखना है. ऐसा नहीं करने पर वो उनकी निजी चीजें लीक कर देंगे.

गहना वशिष्ठ- OTT पर उपलब्ध बेहद बोल्ड वेब सीरीज गंदी बाद की लीड एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ (Gehana Vasisth) इस केस की शुरुआत से ही राज कुंद्रा (Raj Kundra) के सपोर्ट में नजर आई हैं. उन्होंने राज कुंद्रा (Raj Kundra) का सपोर्ट करते हुए कहा कि जिन वीडियोज की बात हो रही है वो बेहद बोल्ड कंटेंट की श्रेणी में आते हैं. लेकिन उन फिल्मों को पोर्नोग्राफी की श्रेणी में नहीं रखा जा सकता है. बता दें कि गहना इस केस में 5 महीने जेल में बिता चुकी हैं.

शर्लिन चोपड़ा- प्लेबॉय मैगजीन की कवर गर्ल रह चुकीं शर्लिन चोपड़ा (Sheryln Chopra) ने भी हाल ही में एक वीडियो जारी करके इस पूरे मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी. इस वीडियो में शर्लिन चोपड़ा (Sheryln Chopra) ने कहा कि उन्होंने ही महाराष्ट्र की साइबर सेल को अपना बयान दिया था. शर्लिन (Sheryln Chopra) ने इसी वीडियो में पूनम पांडे पर तंज कसते हुए कहा कि वह इस मामले के खुलने के बाद कहीं भागी नहीं थीं.

सागरिका शोना सुमन- सागरिका (Sagrika) का नाम तब सुर्खियों में आया था जब उन्होंने राज कुंद्रा (Raj Kundra) पर न्यूड ऑडिशन मांगने का आरोप लगाया. सागरिका (Sagrika) ने एक वीडियो में कहा कि एक वेब सीरीज के लिए उन्हें वीडियो कॉल के जरिए ऑडिशन देने के लिए कहा गया था. सागरिका (Sagrika) ने बताया कि तीन लोगों ने उनसे न्यूड ऑडिशन की मांग की थी, उनमें से एक राज कुंद्रा भी थे.

पुनीत कौर- अन्य तमाम मॉडल्स की तरह You Tuber पुनीत कौर (Puneet Kaur) ने भी खुलासा किया है कि राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने मोबाइल ऐप हॉटशॉट्स में काम करने के लिए उनसे संपर्क किया था.

इसे भी पढ़ें: Krishna Shroff ने कराया टॉपलेस फोटोशूट, Disha Patani ने किया ये कमेंट

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

पिछला लेखMaruti Suzuki ने Nexa शोरूम से बेच डाली 14 लाख से ज्‍यादा कारें
अगला लेखEndometriosis: इस बीमारी के कारण हो सकता है पीरियड्स में बहुत ज्यादा दर्द, मां बनने में आ सकती है बाधा
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।