Ponniyin Selvan Teaser: ‘पोन्नियन सेलवन’ का धमाकेदार टीजर रिलीज, सोशल मीडिया यूजर्स को याद आई ‘बाहुबली’

0
2


बीते लंबे वक्त से चर्चा में बनी हुई मणि रत्नम की फिल्म ‘पोन्नियन सेलवन पार्ट वन’ का टीजर (Ponniyin Selvan Part 1 Teaser) रिलीज हो गया है। ‘पोन्नियन सेलवन’ का टीजर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है और फैन्स इसे काफी पसंद कर रहे हैं। ‘पोन्नियन सेलवन’ के टीजर में जोरदार एक्शन और बेहतरीन वीएफएक्स देखने को मिल रहे हैं। ‘पोन्नियन सेलवन’ के लार्जर देन लाइफ टीजर को देखने के बाद फैन्स को ‘बाहुबली’ की भी याद आ गई है।

कैसा है टीजर

करीब 1 मिनट 20 सेकंड के ‘पोन्नियन सेलवन’ का टीजर काफी धमाकेदार है। ‘पोन्नियन सेलवन’ के टीजर में वीएफएक्स काफी कमाल के देखने को मिल रहे हैं। वहीं जिस तरह से फिल्म में एक्शन सीन्स और युद्ध के फुटेज को दिखाया गया है, उससे भी एक्साइटमेंट बढ़ जाती है। ‘पोन्नियन सेलवन’ का टीजर कुछ ही देर में वायरल हो गया है। टीजर का एक सीन काफी उत्साहित करता है, जहां विक्रम कहते हैं, ‘मदिरा, गान, रक्त और युद्ध, सबकुछ भुलाने के लिए, उसको भुलाने के लिए और अपने आप को भुलाने के लिए।’

 

स्टारकास्ट ने किया फैन्स को एक्साइटिड

जानकारी के मुताबिक इस फिल्म की कहानी 10वीं सदी के इर्द-गिर्द बुनी गई है जो दक्षिण भारत के चोल साम्राज्य के शक्ति संघर्ष को बयां करेगी। ‘पोन्नियन सेलवन- 1’ के वीएफएक्स के साथ ही साथ फैन्स को फिल्म की स्टारकास्ट ने भी काफी एक्साइटिड कर दिया है। करीब करीब सभी एक्टर्स के लुक रिवील हो चुके हैं और सभी अपने अपने किरदारो में काफी जच रहे हैं। टीजर में एक ओर जहां ऐश्वर्या राय बच्चन और त्रिशा बेहद खूबसूरत दिख रही हैं तो दूसरी ओर विक्रम, कार्ति, जयम रवि, प्रकाश राज, नस्सर, शोभिता धूलिपाला, प्रभु और किशोर जैसे कलाकार भी काफी इम्प्रेसिव लग रहे हैं।

पांच भाषाओं में लॉन्च हुआ टीजर

बता दें कि ‘पोन्नियन सेलवन- 1’ के टीजर को कुल 5 भाषाओं में बड़े स्तर पर रिलीज किया गया। अलग अलग भाषाई सिनेमा के सुपरस्टार्स ने डिजिटली  इस टीजर को रिलीज किया। ‘पोन्नियन सेलवन- 1’ के टीजर को हिंदी में अमिताभ बच्चन, मलयामल में मोहनलाल, कन्नड़ में रक्षित शेट्टी, तमिल में सूर्या और तेलुगु में महेश बाबू ने लॉन्च किया। गौरतलब है कि मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘पोन्नियन सेलवन- 1’  का बजट 500 करोड़ रुपये है और फिल्म 30 सितंबर को रिलीज होगी।

 



Source link

पिछला लेखसरकारी नौकरी: पावर ग्रिड कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड में 1166 पदों पर निकली भर्ती, कैंडिडेट्स  31 जुलाई तक करें अप्लाई
अगला लेखBad Health Habits : इन गलत आदतों को आज ही छोड़ें, वरना हो सकते हैं बीमार
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।