PBKS vs KKR: पंजाब किंग्स ने कोलकाता के खिलाफ टीम में किए 3 बड़े बदलाव, जानें किसने किया गेल को रिप्लेस

0
1


दुबई
पंजाब किंग्स के कप्तान लोकेश राहुल ने दुबई इंटरनैशनल स्टेडियम में खेले जा रहे आईपीएल 2021 के 45वें मुकबाले कोलकाता नाइटराइडर्स (केकेआर) के खिलाफ टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया। पंजाब टीम में क्रिस गेल सहित 3 बड़े बदलाव हुए हैं, जबकि केकेआर ने भी दो अहम बदलाव किए हैं।



थकान की वजह से बायो बबल से बाहर जाने वाले कैरेबियाई धुरंधर क्रिस गेल की जगह पंजाब में फैबियन एलेन ने प्लेइंग इलेवन में ली है, जबकि मयंक अग्रवाल की मंदीप सिंह की जगह टीम में आए हैं। शाहरुख खान को हरप्रीत बरार की जगह मौका दिया गया है। दूसरी ओर, टिम सेफर्ट केकेआर के लिए डेब्यू कर रहे हैं। उन्हें लॉकी फर्ग्युसन की जगह शामिल किया गया है, जबकि शिवम मावी ने संदीप वॉरियर को रिप्लेस किया है।

Suresh Raina News: 11 मैचों में सिर्फ 157 रन, फ्लॉप सुरेश रैना के सपोर्ट में उतरे कोच फ्लेमिंग, दिया बड़ा बयान

दोनों के बीच 28 मैच हुए जिसमें केकेआर का पलड़ा भारी रहा है, केकेआर ने 19 मैच जीते हैं जबकि पंजाब को नौ मैचों में जीत मिली है। केकेआर की टीम अंक तालिका में 11 मैचों में पांच जीत और छह हार के साथ चौथे पायदान पर है, जबकि पंजाब कि टीम इतने ही मैचों में चार जीत और सात हार के बाद छठे स्थान पर है।

फिलहाल केकेआर के 10 अंक है और पंजाब के आठ। दोनों टीमों के लिए यह मैच काफी अहम होने वाला है। केकेआर की इस मैच को जीत कर प्लेऑफ की दौड़ में बने रहने की कोशिश होगी जबकि पंजाब शीर्ष चार में जगह बनाने की पूरी करेगा।

Chris Gayle leave IPL: क्रिस गेल ने पंजाब किंग्स को दिया बड़ा झटका, KKR के खिलाफ मैच से पहले छोड़ा IPL

प्लेइंग इलेवन
कोलकाता नाइटराइडर्स:
शुभमन गिल, वेंकटेश अय्यर, राहुल त्रिपाठी, नीतीश राणा, इयॉन मॉर्गन (कप्तान), दिनेश कार्तिक, सुनील नारायण, टिम सिफर्ट, टिम साउदी, वरुण चक्रावर्ती, शिवम मावी

पंजाब किंग्स: केएल राहुल (विकेटकीपर, कप्तान), मयंक अग्रवाल, एडन मार्करम, निकोलस पूरन, दीपक हुड्डा, शाहरुख खान, फेबियन ऐलन, रवि बिश्नोई, नेथन एलिस, अर्शदीप सिंह, मोहम्मद शमी



Source link

पिछला लेखDal Bati Recipe: ‘मालवा’ की फेमस दाल-बाटी का लें स्वाद, इस तरह करें तैयार
अगला लेखHappy International Coffee Day: अगर ऐसे पीएंगे कॉफी, तो मिलेंगे ये 5 फायदे
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।