oxygenos 13 update rollout date, OnePlus का हर फोन हो जाएगा नए जैसा अगर कर लेंगे ये छोटा-सा काम! – oxygenos 13 update here are the smartphones list getting the update

0
2


नई दिल्ली। स्मार्टफोन बनाने वाली मशहूर कंपनी OnePlus ने आखिरकार ऑपरेटिंग सिस्टम OxygenOS 13 का खुलासा कर दिया है। इसे वॉटर इंस्पायर लुक दिया गया है और कंपनी इसे एक्वा मॉर्फिक डिजाइन बता रही है। ये नया सॉफ्टवेयर अपडेट जल्द ही OnePlus 10 Pro यूजर्स के लिए ओपन बीटा अपडेट के तौर पर उपलब्ध होगा। OxygenOS 13 के साथ ही OnePlus शानदार अनुभव के लिए मिनिमलिस्ट आइकन, एनिमेशन और कई तरह टेक्स्चर और फॉर्म्स मुहैया करा रहा है। गौरतलब है कि कुछ समय पहले OnePlus 5 और OnePlus 5T स्मार्टफोन को एंड्रॉयड 9.0 पाई पर आधारित ऑक्सीजन ओएस 9.0.0 अपडेट मिलना शुरू हो गया था।

OnePlus के OxygenOS 13 सॉफ्टवेयर वर्जन में प्राइवेट सेफ 2.0 भी देखने को मिलेगा। ये फीचर यूजर्स को फाइल्स और डॉक्यूमेंट्स को एक प्राइवेट प्लेस में स्टोर करने का ऑप्शन देता है और कोई भी एप इसे एक्सेस नहीं कर सकती है। इसके अलावा इसमें स्पाशियल ऑडियो और डॉल्बी एटमोस सपोर्ट भी मौजूद भी है जिसके चलते ऑडियो क्वालिटी काफी बेहतरीन मिलेगी। इसमें न्यू ऑलवेज ऑन डिस्प्ले स्क्रीन का फीचर भी है और यूजर्स चाहें तो अपनी म्यूजिक एप्स को ऑलवेज ऑन डिस्प्ले स्क्रीन के सहारे कंट्रोल कर सकते हैं।

यूजर्स इसके अलावा एक साइडबार टूलबॉक्स भी देख पाएंगे। ये एक ऐसा फीचर है जो कलर ओएस से लिया गया है। ये दरअसल एप्स का एक फोल्डर है जिसे यूजर्स स्क्रीन के राइट एज पर देख सकते हैं और इस फोल्डर के सहारे यूजर्स आसानी से एप्स को एक्सेस कर सकते हैं। इसके अलावा OnePlus कंपनी, OxygenOS 13 के साथ डिफॉल्ट होम लॉन्चर को भी इंप्रूव करने पर काफी फोकस कर रही है। इसमें फोल्डर के आइकॉन साइज में बढ़ोतरी देखने को मिलेगी जिसके चलते यूजर्स बिना फोल्डर को ओपन किए भी कुछ एप्लीकेशन को एक्सेस कर सकते हैं।

कंपनी ने कंफर्म कर दिया है कि लेटेस्ट OxygenOS 13 अपडेट पहले OnePlus 10 Pro में देखने को मिलेगा। ये नया सॉफ्टवेयर वर्जन इसके अलावा ताजा लॉन्च हुए OnePlus 10 टी स्मार्टफोन में भी देखने को मिलेगा। हालांकि OnePlus कंपनी ने अब तक ऑक्सीजन ओएस अपडेट की टाइमलाइन को कंफर्म नहीं किया है। माना जा रहा है कि ये एंड्रॉयड 13 पर आधारित होगा जो इस साल अक्टूबर के महीने में रिलीज किया जा सकता है।

इस लिस्ट में उन OnePlus स्मार्टफोन के नाम दिए गए हैं जिनमें OxygenOS 13 देखने को मिलेगा-

OnePlus 8, OnePlus 8 Pro, OnePlus 8T, OnePlus 9, OnePlus 9 Pro, OnePlus 9R, OnePlus RT, OnePlus 10 Pro, OnePlus 10R, OnePlus 10T, OnePlus Nord 2, OnePlus Nord 2T, OnePlus Nord CE, OnePlus Nord CE2,
OnePlus Nord CE 2 Lite



Source link

पिछला लेखसावन का आखिरी सोमवार 8 अगस्त को है, इस दिन कर लें बस ये उपाय, बरसने लगेगी शिवजी की कृपा
अगला लेखआरसीपी सिंह ने भ्रष्टाचार के आरोपों के बीच जेडीयू से इस्तीफा दिया
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।