Oscar की रेस में शामिल हुई Soorarai Pottru, फिल्म में दिखा है तामिल एक्टर Suirya का जलवा

0
3


नई दिल्ली: तमिल एक्टर सूर्या (Suirya) की फिल्म सोरारई पोटरु (Soorarai Pottru) ऑस्कर (Oscar) की दौड़ में शामिल हो गए हैं. फिल्म अब पूरी दुनिया में अपना परचम लहराएगी. यहा सुधा कोंगारा (Sudha Kongara) द्वारा निर्देशित हालिया रिलीज हुई फिल्म है. सूर्या स्टारर फिल्म सोरारई पोटरु को ऑस्कर की विभिन्न कैटेगरीज के लिए चुना गया है.

इस बारे में 2डी एंटरटेनमेंट के सीईओ और सूर्या के करीबी दोस्त राजशेखर पांडियन (Rajsekhar Pandian) ने अपने ट्विटर एकाउंट पर इस बात की जानकारी दी है. अमेजॉन प्राइम वीडियो ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से रीट्वीट कर इस बात की पुष्टि कर दी है. 

‘सोरारई पोटरु’ ऑस्कर की दौड़ में शामिल

राजशेखर ने ट्वीट कर लिखा, ‘गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं! ‘सोरारई पोटरु’ (Soorarai Pottru) को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता, सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री, सर्वश्रेष्ठ निर्देशक, सर्वश्रेष्ठ ऑरिजनल स्कोर और अन्य श्रेणियों में जनरल श्रेणी के तहत ऑस्कर (Oscar)  में शामिल किया गया है. फिल्म को आज अकादमी स्क्रीनिंग रूम में भेजा गया था.’

सूर्या को मिल रही बधाई

राजशेखर के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर लोग सूर्या को बधाई दे रहे हैं. बता दें, इस बार ऑस्कर  (Oscar) ने कोविड-19 के कहर को देखते हुए अपने नियमों में बदलाव किए हैं. ओटीटी रिलीज फिल्मों को भी सम्मानित करने का फैसला किया है. इसमें सूर्या और अपर्णा बालामुरली (Aparna Balamurali) स्टारर इस फिल्म ने बाजी मार ली है.

बता दें, ये फिल्म हाल ही में अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज की गई. कोरोना वायरस ब्रेकडाउन के बीच सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ‘सोरारई पोटरु’ (Soorarai Pottru) रिलीज हुई. इस फिल्म को दर्शकों से भरपूर प्यार मिला था. इस फिल्म में सूर्या की एक्टिंग की भी जमकर तारीफ हुई थी. 

ये भी पढ़ें: Oscar 2021 में भारत की हुई ऑफिशियल एंट्री, अब Jallikattu से अवॉर्ड की उम्मीद





Source link