Orion Keech Singh: युवराज-हेजल ने ओरियन कीच सिंह रखा अपने बेटे का नाम, जानिए क्या है इसका मतलब

0
0


नई दिल्ली: भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज युवराज सिंह (Yuvraj Singh) 25 मार्च को पिता बने थे। उनकी अभिनेत्री पत्नी हेजल कीच ने बेटे को जन्म दिया था। अब युवी ने फादर्स डे के मौके पर अपने बेटे का नामकरण किया है। युवी और हेजल ने अपने बेटे का नाम ओरियन कीच सिंह (Orion Singh Keech) रखा है। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट डालकर अपने बेटे के नाम का खुलासा किया। युवी ने पहली बार दुनिया को अपने बेटे की झलक भी दिखाई।

क्या है ओरियन का मतलब?
युवराज सिंह ने खुद ही एक इंटरव्यू में ओरियन के नाम का खुलासा किया है। पूर्व भारतीय बल्लेबाज ने बताया, ‘ओरियन एक तारा नक्षत्र है और माता-पिता के लिए, उनका बच्चा उनके लिए सितारा होता है। जब हेजल गर्भवती थी और अस्पताल में सो रही थी, तो मैं कुछ एपिसोड देख रहा था, जहां से नाम मेरे पास आया और हेजल को यह तुरंत पसंद आ गया।’
Orion Keech Singh: फादर्स डे के मौके पर युवराज सिंह-हेजल कीच ने किया बेटे के नाम का ऐलान, लगा बधाइयों को अंबार
2016 में हुई थी शादी
भारतीय क्रिकेट के सबसे बड़े खिलाड़ियों में शामिल युवराज सिंह ने 2016 में हेजल कीच से शादी की थी। यूके में जन्मी हेजल कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। 2011 में रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म बॉडीगार्ड में उन्होंने माया कपूर का किरदान निभाया था। इसके अलावा वह रियलिटी शो झलक दिखला जा और बिग बॉस का भी हिस्सा रह चुकी हैं। शादी के बाद वह फिर टीवी या फिल्मों में नहीं दिखीं।

युवी ने 2019 में लिया था संन्यास
2000 में भारत के लिए डेब्यू करने वाले युवराज सिंह ने 2017 में अपना आखिरी इंटरनेशनल मैच खेला था। इसके दो साल बाद 2019 में उन्होंने क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया। 2011 वर्ल्ड कप में उन्होंने भारत की जीत में अहम योगदान दिया था और प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट भी थे। वे टी20 इंटरनेशनल में एक ओवर की सभी 6 गेंदों पर छक्के लगाने वाले पहले खिलाड़ी हैं।



Source link

पिछला लेख​सुप्रीम कोर्ट ने निकाली बम्पर पदों पर भर्ती, ग्रेजुएट जल्द करें आवेदन
अगला लेख‘दोस्ताना 2’ में जाह्नवी कपूर के साथ रोमांस करेंगे अक्षय कुमार! जानें रणबीर- आलिया की शादी पर क्या बोलीं नीतू कपूर
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।