Orion Keech Singh: फादर्स डे के मौके पर युवराज सिंह-हेजल कीच ने किया बेटे के नाम का ऐलान, लगा बधाइयों को अंबार

0
1


Yuvraj Singh Hazel Keech Son Name: भारतीय धाकड़ ऑलराउंडर युवराज सिंह और उनकी वाइफ हेजल कीच ने फादर्स डे के खास मौके पर ट्विटर पर बेटे के नाम का ऐलान किया है। इस कपल ने ग्रुप फोटो शेयर करते हुए लिखा- इस दुनिया में स्वागत है ओरियन कीच सिंह। पापा-मम्मी अपने पुत्तर को बहुत प्यार करते हैं। तुम्हारी हर मुस्कान से आंखे झिलमिलाती हैं, जैसे कि सितारों के बीच तेरा नाम लिखा है।

युवी ने जैसे ही पोस्ट किया तो लोगों ने बधाई देना शुरू कर दिया। बॉलीवुड स्टार अभिषेक बच्चन, इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन सहित तमाम दिग्गज सेलेब्स और फैंस ने युवराज और हेजल को बधाई दी। साल 2016 में युवराज और हेजल ने धूमधाम से शादी रचाई थी।

युवराज सिंह और हेजल की लव स्टोरी भी बेहद खास थी। युवराज ने पहली मुलाकात में हेजल को हाय बोला था और कॉफी की पेशकश की थी। इस बात का खुलासा उन्होंने एक मशहूर टीवी कॉमेडी शो में किया।

इसके बाद दोनों के मिलने का सिलसिला तेज हुआ और वे एक-दूसरे को फोन कर कॉफी पर बुलाते रहे। बाद में युवराज और हेजल के बीच कुछ तकरार भी हुई लेकिन कुछ साल बाद आखिरकार उन्होंने एक होने का फैसला किया। धूमधाम से शादी हुई।



Source link

पिछला लेखविवादित सीन पर सफाई: डायरेक्टर अयान मुखर्जी बोले- रणबीर ने जूते पहनकर मंदिर में नहीं किया प्रवेश, वो दुर्गा पूजा पंडाल था
अगला लेखबालों में इस तरीके से लगाएंगी Glycerin तो होंगे ये 4 बड़े फायदे, बस इन बातों का रखना होगा ध्यान
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।