Oppo Reno6 launch date: Oppo Reno6 में 65 वॉट चार्जिंग और Dimesity 1200 चिपसेट, जल्द लॉन्च होगा नया 5G फोन – oppo reno6 smartphone gets certified by 3c

0
1


हाइलाइट्स:

  • ओप्पो रेनो6 में 65 वॉट फास्ट चार्जिंग
  • 65 वॉट फास्ट चार्जिंग वाला स्मार्टफोन
  • फोन में मिलेगा डाइमेंसिटी 1200 प्रोसेसर

नई दिल्ली
Oppo Reno6 जल्द मार्केट में लॉन्च हो सकता है। कंपनी के इस फोन के बारे में कुछ हफ्तों पहले एक टिप्स्टर ने जानकारी दी थी। टिप्स्टर ने कहा था कि कंपनी आजकल एक नए स्मार्टफोन पर काम कर रही है, जिसका मॉडल नंबर PEPM00 है। चीन में इस फोन को 3C ने सर्टिफाइ भी कर दिया है। लीक रिपोर्ट्स के मुताबिक यह फोन मार्केट में ओप्पो रेनो6 के नाम से एंट्री कर सकता है। 3C सर्टिफिकेशन के मुताबिक यह फोन 65 वॉट फास्ट चार्जिंग और 5G नेटवर्क सपॉर्ट के साथ आएगा।

8जीबी रैम और डाइमेंसिटी 1200 प्रोसेसर
पिछली लीक के अनुसार Oppo PEPM00 में 90Hz का डिस्प्ले मिलेगा। फोन में दिए गए डिस्प्ले में ऊपर बाईं तरफ पंच होल दिया गया है। कंपनी इस फोन को 8जीबी रैम के साथ लॉन्च कर सकती है। प्रोसेसर के तौर पर इस फोन में मीडियाटेक Dimensity 1200 मिल सकता है। इंटरनल स्टोरेज की बात करें तो यह फोन 128जीबी की इन-बिल्ट मेमरी के साथ आ सकता है।

8GB रैम वाले दमदार स्मार्टफोन गेमिंग और प्रोसेसिंग में है बेस्ट, कीमत 21000 से शुरू

मिलेगा 30 वॉट का फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट
फोन में कंपनी ऐंड्रॉयड 11 पर बेस्ड ColorOS 11.1 ऑपरेटिंग सिस्टम मिलने की संभावना है। फोन में बैटरी कितने mAh की होगी इस बारे पक्के तौर पर अभी कुछ कहा नहीं जा सकता। हालांकि, हाल में आई एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि रेनो6 सीरीज में कंपनी 30 वॉट का वायरलेस चार्जिंग सपॉर्ट ऑफर करने वाली है।

मैजिक कन्वर्टिबल फीचर के साथ Haier India ने लॉन्च किए 17 रेफ्रिजरेटर्स, जानें कीमत और फीचर्स

ओप्पो रेनो6 प्रो की भी हो सकता है एंट्री

इसके अलावा ओप्पो मॉडल नंबर PENM00 मॉडल नंबर के एक डिवाइस पर भी काम कर रहा है। इस डिवाइस के बारे में कहा जा रहा है कि यह स्नैपड्रैगन 870 चिपसेट के साथ आ सकता है। इस फोन को कंपनी रेनो6 प्रो के नाम से लॉन्च करेगी। कुछ रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया गया है कि यह फोन ओप्पो Ace सीरीज का हो सकता है।



Source link

पिछला लेखकेजरीवाल सरकार का बड़ा ऐलान, अब दिल्ली में ई-रिक्शा लर्निंग लाइसेंस के लिए अपॉइंटमेंट की जरूरत नहीं
अगला लेखSonu Sood की धांसू बॉडी पर फिदा हुए फैंस, कुछ ही मिनट में मिले इतने लाख लाइक
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।