Oppo ने 16,990 रुपए में लॉन्‍च किया 5000mAh बैटरी और 12MP क्‍वाड कैमरा वाला स्‍मार्टफोन, फीचर्स हैं शानदार

0
2


Photo:GOOGLE

Oppo A52 with 5000mAh battery and 12MP quad camera launched

यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 पर आधारित कलर ओएस 7.1 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। ओप्पो इंडिया प्रोडक्ट मार्केटिंग वीपी, सुमित वालिया ने कहा कि हमारी सीरीज को हमेशा मार्केट में नए दृष्टिकोण लाने के लिए जाना जाता है। इसी क्रम में हमने ए सीरीज का एक और मोबाइल लॉन्च कर रहे हैं। ओप्पो ए52 आधुनिकरण से लैस है, यह स्मार्टफोन ग्राहकों को एक अलग अनुभव देगा।

फोटोग्राफी की बात करें तो, स्मार्टफोन में 12 मेगापिक्सल मेन कैमरा, 8 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस, 2 मेगापिक्सल मोनो लेंस और 2 मेगापक्सिल पोट्र्रेट लेंस के साथ क्वाड कैमरा में आता है। एफ2.0 लार्ज-अपर्चर लेंस के साथ 16 मेगापिक्सल कैमरा है, जो सेल्फी लेने में जबरदस्त है। ओप्पो ए52 को 5000एमएच की बैटरी के साथ आता है और यह डिवाइस टाइप-सी चार्जर और 18वॉट फास्‍ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है।

ओप्‍पो ए52 खरीदने वाले उपभोक्‍ताओं को नो-कॉस्‍ट ईएमआई और स्‍टैंडर्ड ईएमआई विकल्‍प मिलेंगे। बैंक ऑफ बड़ौदा क्रेडिट कार्ड ग्राहकों को 5 प्रतिशत कैशबैक भी दिया जाएगा। ओप्‍पो ए52 में कनेक्टिविटी ऑप्‍शन के लिए वाईफाई, एलटीई, ब्‍लूटूथ, एक 3.5एमएम हेडफोन जैक और चार्जिंग के लिए एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट दिया गया है। फोन का कुल वजन 192 ग्राम है।





Source link

पिछला लेखफिल्मी हीरोइनें भी स्टाइल और कंफर्ट के लिए पहनती हैं ‘डेनिम ड्रेस’, क्या आपने ट्राई किया?
अगला लेखरिलीज होते ही इंटरनेट पर छाया Khesari Lal Yadav का नया भोजपुरी गाना ‘मउगी खेले पब्जी’
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।