Oneplus Nord 2 Launch Date Expected Price and Features : मचेगी धूम, जब अगले हफ्ते लॉन्च होगा OnePlus Nord 2, कीमत-फीचर्स के मामले में देगा अच्छों-अच्छों को टक्कर

0
2


हाइलाइट्स

  • अगले हफ्ते लॉन्च होगा OnePlus Nord 2
  • 22 जुलाई को देगा भारत में दस्तक
  • दमदार फीचर्स से होगा लैस

नई दिल्ली। OnePlus ने मार्केट में OnePlus Nord को बीते साल लॉन्च किया था। अब कंपनी अपने Nord का नया अपग्रेड वर्जन OnePlus Nord 2 लेकर आ रही है। जानकारी के मुताबिक, OnePlus Nord 2 को 22 जुलाई, 2021 को लॉन्च किया जाएगा। अब OnePlus Nord 2 को आने में सिर्फ एक हफ्ते का ही समय रह गया है। लॉन्च होने से पहले ही इस स्मार्टफोन की बहुत-सी जानकारियां लीक हुई हैं। कंपनी ने यह पहले ही कंफर्म कर दिया है कि OnePlus Nord 2 में मीडियाटेक डायमेंसिटी 1200 AI चिपसेट दिया जाएगा। इस फोन के लेकर लोग काफी उत्साहित हैं। तो चलिए जानते हैं कि OnePlus Nord 2 की कीमत और फीचर्स से लेकर अब तक लीक हुई हर जानकारी।

प्रीमियम की जंग! Oppo Reno 6 Pro 5G या OnePlus 9R, किसने मारी बाजी? जानने के लिए पढ़ें यह खबर

OnePlus Nord 2 की लॉन्च तारीख:

OnePlus Nord 2 को 22 जुलाई, 2021 को लॉन्च किया जाएगा। यह भारत और यूरोप के ग्राहकों के लिए आएगा। लॉन्च होने के कुछ समय बाद यह स्मार्टफोन बिक्री के लिए उपलब्ध हो जाएगा।

OnePlus Nord 2 की कीमत:

OnePlus Nord 2 की कीमत भी लीक हुई थी। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, OnePlus Nord 2 के बेस वेरिएंट 8GB RAM और 128GB स्टोरेज की कीमत 31,999 रुपये होगी। इसके टॉप वेरिएंट 12GB RAM और 256GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 34,999 रुपये होगी।

मिनटों में चार्ज होते हैं ये स्मार्टफोन्स, 55W तक के फास्ट चार्ज सपोर्ट के साथ उपलब्ध हैं Xiaomi से Samsung तक ये विकल्प
OnePlus Nord 2 के फीचर्स:

OnePlus ने यह भी बताया है कि इस स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल का Sony IMX 766 प्राइमरी सेंसर दिया जाएगा। इसके अलावा यह स्मार्टफोन आउट ऑफ द बॉक्स OxygenOS 11 से लैस होगा और 3 साल की सिक्योरिटी अपडेट के वादे के साथ पेश किया जाएगा। OnePlus ने OnePlus Nord 2 के डिजाइन के बारे में जानकारी दी है। हालांकि, लीक से साफ होता है कि आगामी OnePlus Nord पहले वाले से काफी अलग हो सकता है। मार्केट में OnePlus Nord 2 की कुछ तस्वीरें भी लीक हुई हैं। रियर कैमरा की बात करें तो इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा और फ्लैश के साथ रैक्टेंगुलर कैमरा मॉड्यूल मिलेगा। वहीं, फ्रंट की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन में सिंगल पंच होल डिस्प्ले दिया जाएगा। OnePlus Nord 2 में ऑल अराउंड स्लिम बैजल और काफी चौड़ी थिन मिलेगी। इसके अलावा यह भी पता चला है कि इस स्मार्टफोन में प्लास्टिक फ्रेम सैंडविच डिजाइन होगा जिसके साथ गोरिल्ला ग्लास 5 फ्रंट और बैक पर होगा।

खो गया है राशन कार्ड तो अभी इस तरह फटाफट करें डाउनलोड, मिनटों में हो जाएगा काम
OnePlus Nord 2 में वॉल्यूम रॉकर बाईं ओर होगा और पावर बटन और अलर्ट स्लाइडर दाईं ओर होगा। इस दौरान साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट नजर नहीं आया है इसलिए OnePlus Nord 2 में सर्टिफिकेशन के लिए इन-डिस्प्ले स्कैनर मिलेगा। कलर ऑप्शन की बात की जाए तो OnePlus Nord 2 दो कलर ऑप्शन ग्रे सिएरा और ब्लू हेज में उपलब्ध होगा। इसके अलावा यह स्मार्टफोन ग्रीन वुड्स कलर वाले स्पेशल लेदर बैक एडिशन में भी आ सकता है।

स्पेसिफिकेशन की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन में 6.43 इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया जा सकता है जिसका रिफ्रेश रेट 90Hz होगा और यह HDR 10+ सर्टिफिकेशन के साथ आएगा। यह पहले पता चला था कि यह स्मार्टफोन मीडियाटेक डायमेंसिटी 1200 AI से लैस होगा। रिपोर्ट का कहना है कि OnePlus Nord 2 दो कंफिगरेशन में होगा। यह 8GB RAM और 128GB इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन और 12GB RAM और 256GB इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन में मिलेगा। OnePlus ने यह साफ किया था कि इस स्मार्टफोन में Sony IMX 766 50 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा मिलेगा। इस स्मार्टफोन में ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन (OIS) से लैस है। वहीं, OnePlus Nord 2 में 32 मेगापिक्सल Sony IMX 616 सेंसर मिलेगा।

WhatsApp पर क्या कर रहा है आपका पार्टनर, हर एक्टिविटी पर रखें पैनी नजर, ये हैं आसान तरीका
कैमरा के अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें AI रेजोल्यूशन बूस्ट मिलेगा जो कि इंस्टाग्राम और Snapchat और AI कलर बूस्टर AI HDR रिमेपिंग बेहतर रिजल्ट के लिए होगी। इसके अलावा यह स्मार्टफोन ड्यूल स्पीकर, UFS 3.1 स्टोरेज, हैप्टिक 2.0, ड्यूल 5G, AI फोटोग्राफी, AI डिस्प्ले और AI गेमिंग मोड से लैस होगा। OnePlus Nord 2 में पहले वाले Nord की तुलना में बैटरी भी अलग हो सकती है। जैसा हमने सुना है उसके हिसाब से इस स्मार्टफोन 4500mAh की बैटरी मिलेगी जो कि OnePlus Nord की 4115 mAh की बैटरी से ज्यादा बड़ी होगी। इसके अलावा यह 65W फास्ट चार्जिंग सिस्टम से लैस होगी जो कि OnePlus Nord के 30W फास्ट चार्जिंग से ज्यादा होगी।

और वेरिएंट



Source link

पिछला लेखNABARD में असिस्टेंट मैनेजर और मैनेजर के 162 पदों के लिए 17 जुलाई से करें आवेदन
अगला लेखबांझपन से मेडिकल साइंस दे सकता है निजात, जानिए क्या है विकल्प
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।