oneplus cheapest phone: OnePlus Nord का पहला टीजर विडियो जारी, धांसू है फोन का लुक – oneplus nord first ever video teaser released

0
4


नई दिल्ली

OnePlus ने अपने अफोर्डेबल स्मार्टफोन वनप्लस नॉर्ड का नया प्रोमो विडियो रिलीज किया है। कंपनी ने अपने यूट्यूब चैनल पर यह प्रोमो पोस्ट किया। विडियो में वनप्लस के इस अफोर्डेबल फोन का बैक और फ्रंट पैनल नजर आ रहा है। OnePlus Nord में ड्यूल सेल्फी कैमरा के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन में अलर्ट स्लाइडर और पावर बटन दाईं तरफ दिए गए हैं। विडियो में नजर आ रहे फोन में सिल्वर ग्रे पेंट का इस्तेमाल किया गया है। फोन के बॉटम में कंपनी का लोगो प्लेस किया गया है। इस फोन के बारे में बीते काफी समय से लीक्स और रूमर्स सामने आ रही हैं। वनप्लस 8 सीरीज की लॉन्चिंग के साथ ही इस फोन की चर्चा शुरू हो गई थी।

YTQbV-KZa6JWc

कंपनी का सबसे सस्ता स्मार्टफोन

माना जा रहा है कि वनप्लस नॉर्ड कंपनी का सबसे सस्ता फोन होगा। कंपनी इस फोन को कई बार टीज कर चुकी है। ऐमजॉन इंडिया पर यह फोन लिस्ट किया जा चुका है यानी इस जल्द ही कंपनी भारतीय बाजार में उतारेगी। हालांकि कंपनी की तरफ से अभी फोन की ऑफिशल लॉन्च डेट की घोषणा नहीं की गई है।



ऐमजॉन पर लिस्टिंग से सामने आए ये फीचर्स


वनप्लस नॉर्ड में 6.55 इंच का एमोलेड डिस्प्ले दिया होगा जिसका रिफ्रेश रेट 90Hz होगा। फोन में 5G सपॉर्ट करने वाला क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765G प्रोसेसर और 12GB तक की रैम मिल सकती है। फोन में मिलने वाली 4300mAh की बैटरी 30W वार्प चार्ज सपॉर्ट करेगी। इस फोन की लंबे समय से भारत में लॉन्चिंग की चर्चा है। वनप्लस 8 सीरीज लॉन्च होने के बाद ये कयास लगाए जा रहे थे कंपनी इस फोन को वनप्लस 8 लाइट नाम से लॉन्च कर सकती है।

कितनी होगी कीमत

इस फोन की कीमत की ऑफिशल घोषणा अभी कंपनी की तरफ से नहीं की गई है पर अभी तक सामने आई लीक्स और रिपोर्ट्स की मानें तो इस फोन की कीमत 21,999 रुपये हो सकती है। इसमें ड्यूल फ्रंट कैमरा और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है। रिपोर्ट के मुताबिक फ्रंट कैमरा 32MP + 8MP का होगा, वहीं रियर कैमरा 64MP + 16MP + 2MP का होगा।

समरी
परफॉर्मेंस Snapdragon 765G
स्टोरेज 128 GB
कैमरा 64MP + 16MP + 2MP
बैटरी 4300 mAh
डिस्प्ले 6.55″ (16.64 cm)
रैम 6 GB

अगली स्टोरी



Source link

पिछला लेखपूछताछ के लिए संजय लीला भंसाली बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंचे, दो फिल्मों में सुशांत को रिप्लेस करने का आरोप
अगला लेखसुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामला: संजय लीला भंसाली से हुई पूछताछ
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।