होम टेक ज्ञान OnePlus 8 pro price: OnePlus 8 Pro की पहली सेल आज, जानें...

OnePlus 8 pro price: OnePlus 8 Pro की पहली सेल आज, जानें कीमत और ऑफर्स – oneplus 8 pro to go on sale today for the first time, know price and offers

0
5


OnePlus 8 Pro

नई दिल्ली

टेक कंपनी वनप्लस की लेटेस्ट सीरीज खरीदने के लिए बायर्स को लंबा इंतजार करना पड़ रहा है। सीरीज के हाई-एंड डिवाइस OnePlus 8 Pro की सेल आज दोपहर 12 बजे होने जा रही है। OnePlus 8 Pro की यह पहली सेल डिवाइस के ऑफिशली लॉन्च होने के करीब दो महीने बाद होने जा रही है। डिवाइस को शॉपिंग साइट ऐमजॉन के अलावा वनप्लस की ऑफिशल साइट से भी खरीदा जा सकेगा। इस स्मार्टफोन की पहली सेल 29 मई को होने वाली थी लेकिन इसे टाल दिया गया था।

वनप्लस की ओर से कहा गया है कि कंपनी फ्लैगशिप फोन के लिमिटेड यूनिट्स ही देश में भारी डिमांड होने के चलते सेल के दौरान उपलब्ध होंगी। OnePlus 8 Pro को OnePlus 8 के साथ अप्रैल में लॉन्च किया गया था। स्टैंडर्ड OnePlus 8 की सेल जहां दो बार ऑनलाइन हो चुकी है, वहीं OnePlus 8 Pro शुरुआती प्रोडक्शन और सप्लाई से जुड़ी कुछ दिक्कतों के चलते अब तक मार्केट में नहीं उतारा गया है। आज इसे खरीदने का पहला मौका सभी बायर्स को मिलने जा रहा है।

पढ़ें: MIUI 12 कैमरा ऐप में आए ढेरों कमाल फीचर्स, देखें टॉप लिस्ट



कीमत और सेल ऑफर्स


भारत में OnePlus 8 Pro के 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत 54,999 रुपये रखी गई है। वहीं, 12 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वाला वेरियंट 59,999 रुपये में खरीदा जा सकेगा। इस डिवाइस को ग्लेशियल ग्रीन, ऑनेक्स ब्लैक और अल्ट्रामरीन ब्लू कलर ऑप्शंस में उतारा गया है।

सेल ऑफर्स की बात करें तो OnePlus 8 Pro खरीदने वाले SBI कार्ड यूजर्स को 3,000 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट और EMI ट्रांजैक्शन का ऑप्शन मिल रहा है। साथ ही जियो की ओर से 6,000 रुपये कीमत के बेनिफिट्स ऑफर किए जा रहे हैं। इसे नो-कॉस्ट ईएमआई पर भी खरीदा जा सकता है।

पढ़ें: केवल 5 आसान टिप्स, बढ़ जाएगी आपके फोन की बैटरी लाइफ

OnePlus 8 Pro के स्पेसिफिकेशंस

बात करें स्पेसिफिकेशंस की तो इस स्मार्टफोन में 120Hz रिफ्रेश रेट, HDR10+ सपॉर्ट और गोरिल्ला ग्लास प्रटेक्शन वाला 6.78 इंच का QHD+ Fluid AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। लेटेस्ट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर के साथ आने वाले इस फोन में 12 जीबी तक रैम और 256 जीबी तक का स्टोरेज यूजर्स को दिया गया है। रियर पैनल पर क्वॉड रियर कैमरा सेटअप मिलता है।

48 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ एक 48 मेगापिक्सल का वाइड ऐंगल कैमरा, 8 मेगापिक्सल टेलिफोटो लेंस और 5 मेगापिक्सल का कलर फिल्टर लेंस भी दिया गया है। सेल्फी के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है। ऐंड्रॉयड 10 बेस्ड OxygenOS पर चलने वाले फोन को पावर देने के लिए 4510mAh की बैटरी दी गई है, जो 30T वॉर्प चार्ज सपॉर्ट ऑफर करती है।

अगली स्टोरी



Source link