oneplus 10t launch date, इंतजार होगा खत्म! इस दिन लॉन्च होगा OnePlus 10T, लेटेस्ट प्रोसेसर से लैस होने की उम्मीद – oneplus 10t launch date expected price features and everything you need to know

0
1


नई दिल्ली। चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी OnePlus जल्द ही अपना नया फोन लॉन्च करने जा रही है। OnePlus 10T को ग्लोबली 3 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने कंफर्म किया है कि इस फोन को बेंग्लुरू में लॉन्च किया जाएगा। OnePlus ने पहले ही फोन के डिजाइन को लेकर काफी कुछ बताया है। साथ ही यह भी बताया है कि इस फोन में अलर्ट स्लाइडर नहीं दिया जाएगा। इस फोन के ग्लोबल लॉन्च से पहले हम आपको OnePlus 10T के संभावित फीचर्स की जानकारी दे रहे हैं। लेकिन सबसे पहले जानते हैं कि OnePlus 10T कब और किस दिन लॉन्च होगा।

OnePlus 10T की लॉन्च डेट:

इस फोन को 3 अगस्त को शाम 7.30 बजे लॉन्च किया जाएगा। इस फोन के लॉन्च के तुरंत बाद ही इसे उपलब्ध करा दिया जाएगा। फोन की कीमत को लेकर अभी तक कोई जानकारी नहीं दी गई है।

OnePlus 10T के संभावित फीचर्स:
यह फोन एंड्रॉइड 12 पर काम करेगा। इसके चलते फोन में कई लेटेस्ट फीचर्स भी आपको मिल जाएंगे। फोन में OxygenOS 13 अपडेट के साथ एंड्रॉइड 13 का अपडेट भी दिया जाएगा। बात करें इसके प्रोसेसर की तो, इसमें Qualcomm Snapdragon 8+ Gen 1 चिपसेट दिया गया होगा। यह लेटेस्ट प्रोसेसर है और बेहद ही दमदार है। इसमें 12 जीबी तक रैम और 256 जीबी तक स्टोरेज दी गई होगी। इसके अलावा अगर बैटरी की बात की जाए तो OnePlus 10T में 4800mAh की बैटरी दी गई है जो 150W तक फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।

इसमें ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है। इसका प्राइमरी सेंसर 50 मेगापिक्सल का है। दूसरा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल कैमरा है और इसका तीसरा 2 मेगापिक्सल का पोट्रेट मोड है। फोन का सेल्फी कैमरा 16 मेगापिक्सल का है। अब ये फीचर्स फोन में दिए जाएंगे या नहीं ये तो समय ही बताएगा। OnePlus 10T के लॉन्च के बाद ही पता चल सकता है कि कंपनी इसे कितना दमदार बना रही है।



Source link

पिछला लेखRajasthan Police Result 2022: राजस्थान पुलिस कॉन्स्टेबल भर्ती परीक्षा का रिजल्ट जल्द, जानें चेक करने का तरीका
अगला लेखफेसवॉश या साबुन: चेहरे के लिए क्या है सुरक्षित? जानें बेहद जरूरी जानकारी
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।