OnePlus 10T का टॉप एंड मॉडल इस दिन होगा भारत में रिलीज, ये हैं इस स्मार्टफोन के फीचर्स और कीमत – oneplus 10 t launching date reveal in india know feature price

0
1


नई दिल्ली। स्मार्टफोन बनाने वाली मशहूर चीनी कंपनी OnePlus ने हाल ही में OnePlus 10 T 5G स्मार्टफोन मॉडल को भारतीय बाजारों में उतारा है। ये इस साल कंपनी का दूसरा फ्लैगशिप फोन है और इसे दो वेरिएंट्स में लॉन्च किया गया है। OnePlus के एक वेरिएंट में 8 जीबी रैम देखने को मिलेगी वहीं दूसरे फोन में 12 जीबी रैम है। हालांकि अब OnePlus इस स्मार्टफोन के टॉप एंड मॉडल यानि 16 जीबी वेरिएंट को भी लॉन्च करने जा रहा है।

6 अगस्त को OnePlus 10 T की सेल लगी थी। हालांकि उस सेल में सिर्फ 8 जीबी और 12 जीबी वेरिएंट्स ही देखने को मिले थे। इसके अलावा ये भी घोषणा की गई थी कि 16 जीबी प्लस 256 जीबी मॉडल को भी जल्द ही लॉन्च किया जाएगा। अब OnePlus ने इस टॉप एंड मॉडल की लॉन्च डेट की घोषणा कर दी है। कंपनी ने कंफर्म कर दिया है कि भारतीय बाजारों में OnePlus 10 T के 16 जीबी वेरिएंट की सेल 16 अगस्त को लगने जा रही है।

OnePlus के इस टॉप मॉडल के कई फीचर्स बाकी दोनों स्मार्टफोन से मिलते जुलते हैं। इसमें 6.7 इंच 120 हर्ट्ज ओएलईडी डिस्प्ले फ्रंट में देखने को मिलता है। इसमें 50 मेगापिक्सल कैमरा सेटअप भी मौजूद है। इसके अलावा इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 प्लस जेन 1 एसओसी प्रोसेसर देखने को मिलेगा। इस स्मार्टफोन में 4800 एमएएच की बैटरी भी मिल जाती है। खास बात ये है कि इस फोन में 150W की फास्ट चार्जिंग भी मौजूद है।

OnePlus के इस टॉप एंड वर्जन को हालांकि सिर्फ एक ही कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है। इस फोन को यूजर्स सिर्फ मूनस्टोन ब्लैक कलर में खरीद सकते हैं। ये फोन 55,999 रूपए में उपलब्ध है। इस फोन को OnePlus इंडिया की आधिकारिक वेबसाइट, एमेजॉन इंडिया, OnePlus स्टोर एप, OnePlus एक्सपीरियंस स्टोर्स और ऑफलाइन पार्टनर रिटेलर्स से भी खरीदा जा सकता है।



Source link

पिछला लेखजॉब फॉर यू: पेप्सिको इंडिया में 18,533 पदों पर निकली भर्ती, उम्मीदवार 31 दिसंबर 2022 तक करें आवेदन
अगला लेखअरहर दाल की कीमतों में तेजी के बीच एक्शन में केंद्र, राज्य सरकारों को लगाई फटकार
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।