Nusrat Jahan के बच्चे को गोद में लेकर निकले Yash Dasgupta, Video देख लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

0
2


नई दिल्ली: बांग्ला फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) के घर 26 अगस्त को किलकारियां गूंजीं. उन्होंने स्वस्थ बेबी बॉय को जन्म दिया था. फिलहाल, एक्ट्रेस और बच्चा दोनों ही स्वस्ठ हैं और उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई है. नुसरत जहां (Nusrat Jahan) का अस्पताल से निकलने का वीडियो सामने आया है. नुसरत के साथ उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड यश दासगुप्ता (Yash Dasgupta) वीडियो में नजर आ रहे हैं. 

नुसरत – यश का वीडियो वायरल 

दरअसल, सामने आए वीडियो में नुसरत जहां (Nusrat Jahan) के रूमर्ड बॉयफ्रेंड यश दासगुप्ता (Yash Dasgupta) बेबी बॉय को गोद में लेकर निकलते दिखे. उन्हें वीडियो में बेबी बॉय को गोद में लेकर बैठते देखा जा सकता है. अस्पताल से निकलते हुए दोनों को मीडिया ने घेर रखा है, लेकिन दोनों बिना कोई रिएक्शन दिए गाड़ी में बैठ जाते हैं. यश दासगुप्ता जिस जिम्मेदारी के साथ बेबी को पकड़े हैं उसकी खूब सराहना हो रहा है. लोग उनके प्यार और केयर की तारीफ कर रहे हैं. कई लोग कह रहे हैं कि नुसरत की यश दासगुप्ता बहुत केयर करते हैं. वहीं कई ऐसे भी लोग हैं जो दोनों को ट्रोल कर रहे हैं. 

यश ने दी थी नुसरत के मां बनने की जानकारी

बता दें, नुसरत जहां (Nusrat Jahan) के डिलीवरी के बाद यश दासगुप्ता (Yash Dasgupta) ने लोगों को बेबी के जन्म की जानकारी दी थी. उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट शेयर कर कहा था कि नुसरत और बेबी स्वस्थ हैं. वैसे जहां एक और कई लोगों को नुसरत जहां और नुसरत जहां की जोड़ी पसंद आ रही है तो वहीं कई लोग दोनों के रिश्ते की आलोचना भी कर रहे हैं. 

 

जून के महीने में सामने आई थी प्रेग्नेंसी की बात

बता दें, नुसरत जहां (Nusrat Jahan) की प्रेग्नेंसी की खबरें जून के महीने में सामने आईं, जब उनका बेबी बंप लोगों के सामने आया. इसके बाद लगातार नुसरत जहां और निखिल जैन के रिश्ते को लेकर सवाल उठने लगे. इस पर निखिल ने प्रेग्नेंसी की बात के बारे में कुछ भी न पता होने की बात कही. साथ ही कहा कि दोनों अलग हो गए हैं और अलग ही घरों में रहते हैं. इसके बाद ही बांग्ला एक्टर यश दास गुप्ता से रिश्ते की बात भी सामने आई. वैसे बता दें, नुसरत जहां (Nusrat Jahan) की ओर से यश दास गुप्ता के साथ रिश्ते को लेकर कोई बयान सामने नहीं आया है. 

पति से नहीं है तालमेल

इस पूरे मामले के सामने आने के बाद बांग्ला फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने अपने पति निखिल जैन (Nikhil Jain) से बिगड़े संबंधों के बारे में अपना बयान दिया था. उनकी बातों ने लोगों को हैरान कर दिया था. नुसरत ने अपनी शादी को पूरी तरह से गैर कानूनी और अवैध बताया था. नुसरत जहां ने खुद एक बयान जारी किया, जिसमें पति निखिल से अलग होने की बात कही. निखिल का नाम लिए बिना ही नुसरत जहां ने उनके ऊपर फाइनेंशियल फ्रॉड करने का आरोप लगाया था. 

बांग्ला फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) के अपने पति निखिल जैन (Nikhil Jain) ने भी बिगड़े संबंधों के बारे में अपना बयान दिया था. उनके पति का कहना है कि वो और नुसरत बीते कई महीनों से साथ नहीं रह रहे. ऐसे में उन्हें नहीं पता कि वो किसके बच्चे की मां बनने वाली हैं.  निखिन ने भी सफाई देते हुए कहा था कि उन्होंने कोई फाइनेंशियल फ्रॉड नहीं किया है. 

2019 में निखिल जैन से की थी शादी

नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने 19 जून 2019 को निखिल जैन (Nikhil Jain) ने तुर्की के बोडरम सिटी में सात फेरे लिए थे. दोनों की शादी हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रिवाज से हुई थी. नुसरत और निखिल ने रिसेप्शन का आयोजन कोलकाता के आईटीसी रॉयल होटल में किया था, जहां राजनीति और फिल्मी दुनिया समेत दूसरे क्षेत्रों की कई बड़ी हस्तियां शामिल हुई थी. हालांकि, इस साल जून में नुसरत जहां ने बताया था कि उनकी शादी भारत में मान्य नहीं है.

ये भी पढ़ें: Bigg Boss OTT में लगेगा हॉटनेस का तड़का, जब आएगी सबसे बोल्ड हसीना

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 





Source link

पिछला लेखमुजफ्फरनगर: शादी का झांसा देकर प्रेमी ने दोस्त के साथ किया रेप, बनाया अश्लील VIDEO; FIR दर्ज
अगला लेखTVS Apache RR 310 हुई लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।