NTPC Recruitment 2022: एनटीपीसी में निकले पदों पर आवेदन की आखिरी तारीख नजदीक, जल्द से जल्द करें अप्लाई

0
1


नेशनल थर्मल पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड (NTPC Limited) में निकले पदों पर आवेदन की आखिरी तारीख नजदीक है। एनटीपीसी में निकली भर्ती के लिए 29 जुलाई तक आवेदन किया जा सकता है। रिन्यूएबल एनर्जी के क्षेत्र में एग्जीक्यूटिव के पदों पर भर्ती के लिए ऑफिशियल वेबसाइट careers.ntpc.co.in पर आवेदन किया जा सकता है। वैकेंसी के संबंध में अधिक जानकारी नीचे दी गई है।

वैकेंसी डिटेल
एनटीपीसी द्वारा कुल 60 पदों पर अलग-अलग पदों के लिए भर्तियां निकाली गई हैं। इस भर्ती प्रक्रिया के जरिए रिन्यूएबल एनर्जी से संबंधित 45 पद, मानव संसाधन के 01 पद, कॉन्ट्रैक्ट सर्विसेज के 04 पद, फाइनेंस के 02 पद, अकाउंट्स के 04 पद, पी एंड एस के 01 पद, क्यूए के 01 पद, आईटी के 01 पद और सेफ्टी के 01 पद पर भर्ती की जाएगी।

योग्यता
उम्मीदवार के पास संबंधित विषय में बैचलर्स/मास्टर्स डिग्री होनी चाहिए। उम्मीदवार की उम्र 35 साल से अधिक नहीं होनी चाहिए। हालांकि, सरकारी नियमों के अनुसार अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति वर्ग के उम्मीदवारों को अधिकतम आयु सीमा में 5 साल और अन्य पिछड़ा वर्ग के उम्मीदवारों को 3 साल की छूट दी जाएगी। अधिक जानकारी के लिए ऑफिशियल नोटिस देखें।

NTPC Notification

आवेदन फीस
सामान्य/ईडब्ल्यूएस/ओबीसी वर्ग से संबंधित उम्मीदवारों को आवेदन फीस के रूप में 300 रुपये का भुगतान करना होगा। अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति/पीडब्ल्यूडी/एक्सएसएम श्रेणी और महिला उम्मीदवारों के लिए आवेदन फीस में छूट दी गई है।

ऐसे करें अप्लाई

1. सबसे पहले ऑफिशियाल वेबसाइट careers.ntpc.co.in पर जाएं।

2. वेबसाइट खुलने के बाद अब Current Openings पर क्लिक करें।

3. इसके बाद Advt No. 18/22 पर दिए गए Click here to apply के लिंक पर क्लिक करें।

4. अब Recruitment of Experienced Professionals on Fixed Term (FT) basis in the area of Renewable Energy के बगल में दिए गए Apply के बटन पर क्लिक करें।

5. अब New User/Register पर क्लिक करें।

6. मांगी गई सभी जानकारी सबमिट कर रजिस्ट्रेशन करें।

7. इसके बाद लॉग इन कर एप्लीकेशन फॉर्म भरें।

8. अब आवेदन फीस जमा करें।

9. सभी प्रक्रिया पूरी करने के बाद एप्लीकेशन का प्रिंट ले लें।

Click Here To Apply



Source link

पिछला लेखप्रेम चोपड़ा के निधन की उड़ी अफवाह: दिग्गज एक्टर बोले- मैं बिल्कुल ठीक हूं, मुझे सुबह से मेरी तबीयत को लेकर कई कॉल्स ​​​​​​​आ चुके हैं
अगला लेखGay Man ने बताई दर्दनाक आपबीती- Monkeypox का ये था पहला लक्षण, रातभर निकलती थी चीख
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।