NIA में नौकरी करने का सुनहरा मौका, 1 लाख से अधिक मिलेगी सैलरी, जल्द करें आवेदन

0
0


NIA Recruitment 2022: गृह मंत्रालय के तहत नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी (NIA) ने स्टेनोग्राफर सहित विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है.राष्ट्रीय जांच एजेंसी (National Investigation Agency) ने सेक्शन ऑफिसर / ऑफिस सुपरिंटेंडेंट (SO/OS), असिस्टेंट, अकाउंडेंट, स्टेनोग्राफर ग्रेड 1 और अपर डिविजन क्लर्क (UDC) के पदों पर भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों के लिए वैकेंसी निकाली गई है. आधिकारिक वेबसाइट nia.gov.in पर जाकर नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं. उम्मीदवार  NIA MHA Recruitment 2022 के लिए रोजगार समाचार में विज्ञापन जारी होने के एक महीने के अंदर तक आवेदन कर सकते हैं. बता दें कि एनआईए ने यह अधिसूचना रोजगार समाचार पत्र दिनांक 13 अगस्त 2022 में प्रकाशित की है.

वैकेंसी डिटेल्स 
जारी नोटिफिकेशन के अनुसार, इस प्रक्रिया के माध्यम से नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी में सेक्शन ऑफिसर के 3 पद, असिस्टेंट के 9 पद, अकाउंटेंट के 1 पद, स्टेनोग्राफर ग्रेड I के 23 पद और अपर डिवीजन क्लर्क (UDC) के 12 रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी. 

जानें सैलरी डिटेल्स 
सेक्शन ऑफिसर पदों पर चयनित अभ्यर्थियों को लेवल 7 के तहत 44900 रुपए से 142400 रुपए महीने तक का वेतन दिया जाएगा. जबकि, असिस्टेंट, अकाउंटेंट और स्टेनोग्राफर पदों के लिए 35400 रुपए से 112400 रुपए महीने तक का वेतन मिलेगा. वहीं, अपर डिविजन क्लर्क पदों के लिए 25500 रुपए से 81100 रुपए महीने का वेतन दिया जाएगा.  अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं.

जानें कैसे करें आवेदन 
योग्य अभ्यर्थी नेशनल इंवेस्टिगेशन एजेंसी में सरकारी नौकरी के लिए निर्धारित प्रारूप में अपना आवेदन और अन्य आवश्यक दस्तावेज नोटिफिकेशन में दिए गए पते पर 28 अगस्त 2022 तक या उससे पहले भेज सकते हैं. तय समय के बाद भेजे गए आवेदन को स्वीकार नहीं किया जाएगा. 

​​NIT Recruitment 2022: सरकारी नौकरी का गोल्डन चांस, NIT कालीकट में निकली 147 पदों पर भर्ती

​​EPFO Recruitment 2022: असिस्टेंट डायरेक्टर के पदों पर भर्ती करेगा EPFO, इस दिन तक करें आवेदन

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI



Source link

पिछला लेखअपने मूड को बेहतर बनाने के लिए हैप्पी हार्मोन्स करें बूस्ट, यहां जानें आसान तरीके
अगला लेखDanger For Health: आप भी इन 5 राज्यों में रहते हैं तो सावधान! जब्त हुआ 27,500 लीटर मिलावटी तेल
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।