New Year Eve: गर्लफ्रेंड के साथ करने वाले हैं न्यू ईयर ईव पार्टी? ऐसे मनाएं जश्न, नया साल बन जाएगा खास

0
0


हाइलाइट्स

गर्लफ्रेंड के साथ न्यू ईयर सेलिब्रेट करने से पहले अपना बजट निर्धारित कर लें.
न्यू ईयर पार्टी के लिए पैकिंग करते समय डेस्टिनेशन के मुताबिक कपड़ों का चुनाव करें.

New Year Eve Celebration: ज्यादातर लोग नए साल की शुरूआत अपने पार्टनर के साथ करना पसंद करते हैं. ऐसे में कुछ कपल्स न्यू ईयर ईव (New Year Eve) पर पार्टनर के साथ क्वालिटी टाइम बिताना चाहते हैं. तो कई लोग नए साल के जश्न में पार्टनर को शामिल करना नहीं भूलते हैं. हालांकि, अगर आप भी गर्लफ्रेंड के साथ न्यू ईयर ईव पार्टी इंज्वॉय करना चाहते हैं तो कुछ आसान तरीकों से प्लान बनाकर आप नए साल को खास बना सकते हैं.

लव वन्स के साथ नए साल का स्वागत करना सभी का सपना होता है. ऐसे में कई लोग गर्लफ्रेंड के साथ न्यू ईयर ईव सेलिब्रेट करने की ख्वाहिश रखते हैं. इसलिए हम आपको बताने जा रहे हैं नए साल पर गर्लफ्रेंड के लिए पार्टी प्लान करने के कुछ टिप्स, जिसे फॉलो करके आप न्यू ईयर की नाइट को काफी स्पेशल बना सकते हैं.

पार्टनर के साथ करें प्लानिंग

न्यू ईयर पर गर्लफ्रेंड को पार्टी देने से पहले प्रॉपर प्लानिंग करना जरूरी होता है. ऐसे में आप अपने बजट के अनुसार पार्टी ऑर्गेनाइज कर सकते हैं. वहीं अगर आप कहीं घूमने का प्लान बना रहे हैं तो गर्लफ्रेंड से डिसकस करने के बाद डेस्टिनेशन से लेकर रुकने की जगह और ट्रांसपोर्टेशन कॉस्ट डिसाइड कर लें.

ये भी पढ़ें: दिल्ली-एनसीआर में इन जगहों पर मना सकते हैं न्यू ईयर का जश्न, जानिए कहां करें पार्टी

 

बजट तय करें

गर्लफ्रेंड के साथ न्यू ईयर सेलिब्रेट करने से पहले अपना बजट निर्धारित कर लें. वहीं पैसे कम पड़ने पर आप आपस में कंट्रीब्यूट भी कर सकते हैं. इसके बाद टिकट बुकिंग से लेकर होटल बुक करने और पार्टी की डेस्टिनेशन डिसाइड करते समय बजट के अनुसार प्लानिंग करें. साथ ही थोड़ा कैश साथ में ले जाना न भूलें.

ट्रिप के लिए पैकिंग करें

न्यू ईयर पर गर्लफ्रेंड के साथ ट्रिप प्लान करते समय पैकिंग पर ध्यान देना न भूलें. ऐसे में आप डेस्टिनेशन के मुताबिक कपड़ों का चुनाव कर सकते हैं. हालांकि न्यू ईयर ट्रिप पर ज्यादा सामान ले जाने से बचें. इससे आपका बैग हैवी नहीं होगा और आप आसानी से न्यू ईयर सेलिब्रेशन पर फोकस कर सकेंगे.

ये भी पढ़ें: New year 2023: न्यू ईयर सेलिब्रेशन के दौरान इन बातों का रखें खास ख्याल, भूलकर भी न करें ये गलतियां

गर्लफ्रेंड के साथ पार्टी सेलिब्रेट करने के टिप्स

नए साल पर गर्लफ्रेंड के साथ पार्टी सेलिब्रेट करते समय कुछ बातों को ध्यान में रखना जरूरी होता है. ऐसे में ज्यादा ड्रिंक करने से बचें. साथ ही गर्लफ्रेंड को भी ड्रिंक पीने के लिए फोर्स बिल्कुल न करें. इसके अलावा अंजान लोगों के साथ बैठकर ड्रिंक न करें और गर्लफ्रेंड के साथ होने पर किसी सूनसान जगह पर न्यू ईयर सेलिब्रेट करने से बचें. वहीं न्यू ईयर के दिन अपना मूड अच्छा रखने की कोशिश करें.

ऐसे बनाएं नए साल को खास

गर्लफ्रेंड के साथ न्यू ईयर को खास बनाने के लिए आप उनके साथ रोमांटिक टाइम स्पेंड कर सकते हैं. साथ ही नए साल का तोहफा देकर आप गर्लफ्रेंड को डबल खुश कर सकते हैं. वहीं गर्लफ्रेंड से कोई प्यारा सा वादा करके आप इस पल को यादगार बना सकते हैं.

Tags: Happy new year, Lifestyle, New year, New Year Celebration



Source link

पिछला लेखमुल्तानी मिट्टी से दूर करें पिगमेंटेशन की समस्‍या, जानें इसके इस्‍तेमाल का तरीका
अगला लेखAuto Expo 2023: Tata Nexon EV लगती है महंगी, तो 5 लाख कम में ले सकेंगे CNG वाला मॉडल
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।