Neha Kakkar के पहले गुरु Bishan Azad का अब ऐसा है हाल, गुमनामी और मुफलिसी में काट रहे दिन

0
3


नई दिल्ली: बॉलीवुड की मशहूर गायिका नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के पहले गुरु, जिन्होंने बचपन में गायिका को सबसे पहने माइक पकड़ाया था आज मुफलिसी में अपनी जिंदगी बिताने को मजबूर हैं. नेहा कक्कड़ जब छोटी थी उस समय बिशन आजाद (Bishan Azad) ने पहली बार नेहा कक्कड़ को एक जागरण में माइक थमाकर गाने का मौका दिया था. बिशन आजाद ने ही संगीत की दुनिया में कदम रखने का नेहा कक्कड़ को पहला मौका दिया था. 

बिशन आजाद ने दिया था जागरण में गाने का मौका

कुछ दिनों पहले ही नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने अपनी एक तस्वीर बिशन आजाद (Bishan Azad) के साथ सोशल मीडिया पर साझा की थी. 4 मई को नेहा कक्कड़ ने एक पोस्ट लिखा था, जिसमें उन्होंने बीते दिनों की बात बताई थी. बचपन की तस्वीर में नेहा स्टेज पर खड़ी जागरण में गाना गाते नजर आ रही थीं. इस तस्वीर को पोस्ट करने के साथ ही नेहा ने अपने गुरु बिशन आजाद को जिंदगी में पहली बार माइक पकड़ाने के लिए धन्यवाद भी कहा था. 

ऐसा है अब नेहा के गुरु का हाल

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के गुरु बिशन आजाद (Bishan Azad) इस समय देहरादून के मोती बाजार में एक टिन शेड के नीचे रहने को मजबूर हैं. 75 साल के बिशन आजाद का कहना है कि करीब 25 साल पहले वे जागरण पार्टी में भजन गायन करते थे, जिसमें अक्सर नेहा कक्कड़ के माता-पिता भी जाया करते थे. बिशन आजाद की इस समय माली स्थिति ठीक नहीं है. घर के नाम पर एक टीम सेड और दरवाजे के नाम पर परदा लगा है. वे इसी तरह अपना जीवन काट रहे हैं.  

 

जी रहे हैं गुमनामी की जिंदगी

वहीं पड़ोसियों का भी कहना है कि उनको बिशन आजाद (Bishan Azad) के बारे में तब जानकारी मिली जब नेहा कक्कड़ ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर उनके साथ तस्वीर साझा की. पड़ोस में रहने वाले लोगों को इस बात की जानकारी तो थी कि वो गाना गाते हैं. ये भी पता था कि वो जागरण में गाना गाते हैं, लेकिन नेहा कक्कड़ से उनके खास रिश्ते के बारे में जानकारी नहीं थी. जब नेहा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से तस्वीर साझा की तो लोगों को उनके बारे में पता चला.

VIDEO

ये भी पढ़ें: पापा रंजीत की बेटी से नहीं हटा पाएंगे नजर, Photos देख कहेंगे- Aaeehhyy!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

पिछला लेखMP NHM CMHO 2850 Bharti Last Date: आवेदन की आखिरी तारीख आज, जल्द करें अप्लाई
अगला लेखfake paytm cashback offer: Paytm यूजर्स ध्यान दें! फेक वेबसाइट कर रही 2000 रुपये कैशबैक का वादा, भूलकर भी ना करें क्लिक – fake paytm website offering users 2000 rupees cashback offer beware of this how scam works know all about it
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।