NBCC इंडिया को जून में मिले 432 करोड़ रुपए के नए ऑर्डर, बनारस हिंदु विवि से भी मिला काम

0
5


Photo:GOOGLE

NBCC India bags orders worth Rs 432 cr in June

नई दिल्‍ली। निर्माण कार्य करने वाली सार्वजनिक क्षेत्र की कंपनी एनबीसीसी (इंडिया) को जून में कुल 431.63 करोड़ रुपए के ऑर्डर मिले हैं। शेयर बाजार को दी जानकारी में कंपनी ने बुधवार को बताया कि इन ऑर्डर में भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान-बनारस हिंदु विश्वविद्यालय (आईआईटी-बीएचयू) से मिला 147 करोड़ रुपए का ऑर्डर शामिल है।

इसके तहत कंपनी को शिक्षकों और छात्रों के रहने के लिए छात्रावास निर्माण के विकास और निर्माण से जुड़ी परियोजना प्रबंधन परामर्श सेवाएं देनी है।

इसके अलावा उसे भारत हेवी इलेक्ट्रिकल्स लिमिटेड (भेल) से 4,000 (5×800) मेगावाट क्षमता की यादाद्रि सुपर क्रिटिकल तापीय विद्युत संयंत्र में पैकेज-1 और पैकेज-2 के लिए कूलिंग टावर बनाने का 284.63 करोड़ रुपये का ठेका मिला है। 





Source link

पिछला लेखचोरी की बाइक के साथ पकड़ा बालअपचारी
अगला लेखजॉनी लिवर की बेटी जैमी ने स्वीकार की पक्षपात की बात, बोलीं- ‘मेरे पिता ने कभी मेरे लिए कॉल्स नहीं किए, यहां नेपोटिज्म नहीं, फेवरिटिज्म है’
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।